मनोरंजन

Pathan movie box office collection day 46: मूवी अपने सातवे हफ्ते में भी कमा रही है करोड़ रुपए

pathan movie box office collection day 46: शाहरुख खान की सबसे सफल फिल्मों में से एक पठान की रफ्तार सातवें सप्ताह दी कम होती नहीं दिख रही है। जहां एक तरफ रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर की मूवी 220 मैं मक्कार की रिलीज के धमाकेदार होने के बावजूद भी पठान मूवी लगातार कमाई करती नजर आ रही है। फिल्म ने अपने रिलीज के 45 दिन के बाद भी कमाई करती नजर आ रही है। हालांकि इस बीच अक्षय कुमार की सेल्फी मूवी और कार्तिक आर्यन की शहजादा मूवी को पठान में पस्त कर दिया है। वही एक बार फिर मूवी के साथ में शनिवार की कमाई का आंकड़ा निकल कर सामने आ गया है।

शाहरुख खान की ठान मूवी ने अब तक 520 करोड़ रुपए का कारोबार कर रहा है। इस मूवी को सभी भाषाओं में रिलीज किया गया था जिसके बदौलत इस फिल्म ने लगभग 539 करोड रुपए का कारोबार किया। वही बात की जाए घरेलू ग्रॉस की तो फिल्म ने 652 करोड रुपए का कारोबार किया।

शाहरूख खान ने पठान मूवी के साथ चार वर्ष बाद सिल्वर स्क्रीन पर अपनी फिल्म लेकर आए है। इससे पहले शाहरूख खान जीरो मूवी में दिखे थे, लेकिन जीरो मूवी ने बड़े परदे पर अच्छा प्रदर्शन नही कर पाई। वही शाहरूख खान की पठान मूवी ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर रही है। वही पठान मूवी एक एक्शन स्पाई थ्रिलर मूवी है जो ओटीटी प्लेटफार्म पर भी जल्द रीलीज होगी।
वही शाहरूख खान की अपकमिंग मूवी जवान और डंकी में दिखेंगे। ये मूवी भी ब्लॉकबस्टर साबित रहेगी।

Related Articles

Back to top button