मनोरंजनराष्ट्रीय

प्रियंका चोपड़ा ने अपने पिता के साथ कर दी थी बदतमीजी, पिता ने उन्हें कर दिया था घर से बाहर

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को आज कौन नहीं जानता है, उन्होंने ने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। आज के समय ऐसा कोई नहीं है जो प्रियंका चोपड़ा को नहीं जानता हो प्रियंका ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की फिल्में की है। उन्होंने अपनी एक्टिंग फिल्म इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। आज हम आपको प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी से जुड़ा एक किस्सा के बारे में बताने वाले है। इस बात का खुलासा प्रियंका चोपड़ा ने खुद खुलासा किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने सबको बताया ये किस्सा

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी किताब अनफिनिश्ड में अपने बचपन से जुड़े किस्से के बारे में बताया है, किताब में प्रियंका ने लिखा उन्होंने अपने पिता अशोक चोपड़ा के साथ कुछ ऐसा कर दिया जिससे वो बहुत नाराज हो गए थे।

प्रियंका चोपड़ा बताती है की ‘एक शाम, जब मैं और मेरे माता-पिता एक साथ टीवी देख रहे थे। मैं अपने पेट के बल लेटी हुई थी और चिप्स खा रही थी और मेरे डैड ने मुझसे उन्हें भी चिप्स पास करने को कहा- मैंने बिना टीवी से नजरें हटाए कहा नहीं। उन्होंने फिर पूछा तो मैंने और बेरुखी से फिर से ना कह दिया। सिर्फ ना उतना बुरा नहीं थआ कि मैंने उनसे कह दिया कि आप देख नहीं रहे हो मैं बिजी हूं।’

माता पिता ने फैसला था बड़ा लिया

प्रियंका नई बताया था की ऐसा ही माँ के साथ भी कर दिया था। जिसके बाद उनके माता पिता को लगा की प्रियंका बदतमीज हो गई है और बिगड़ गई है जिसक तुरंत बाद माता पिता ने फैसला लिया और उन्हें बोर्डिंग भेज दिया था।

Related Articles

Back to top button