मनोरंजन

उर्फी जावेद हजारों जगह छेद वाली ड्रेस पहनकर एयरपोर्ट पर आई नजर, देखकर लोगों ने बंद कर ली अपनी आँखें

अपने अतरंगी ड्रेसिंग अंदाज को लेकर हमेशा लाइमलाइट में रहने वाली टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन कोई नया कारनामा करती हुई देखी जाती है। उर्फी लगभग हर दिन ही अपने ड्रेसिंग सेंस से लोगों की नींदे उड़ाती हैं। अभी हाल ही में होली के मौके पर एक्ट्रेस अपने कपड़ों की वजह से काफी सुर्खियों में रही थीं, इस बीच इनकी एक वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है। इसमें उर्फी जावेद के कपड़ों को देखकर आप भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे। इसमें देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस जैसे ही अपनी गाड़ी से उतरती है तो पैपराजी उन्हें घेर लेती है, और उनकी जमकर तस्वीरें और वीडियोस शूट करने लगती है।

इस दौरान ऊर्फी जावेद ने व्हाइट कलर का क्रॉप टॉप और डेनिम लॉन्ग स्कर्ट पहनी हुई है। एक्ट्रेस का ये टॉप और स्कर्ट कोई आम नहीं है। उर्फी जावेद की इस ड्रेस में हजारों छेद नजर आ रहे हैं। वहीं इनके क्रॉप टॉस लेकर उनकी स्कर्ट तक में छोद ही छेद दिखाई दे रहे हैं।

urfi hjaved

इस दौरान उर्फी जावेद ने हाई हील्स पहनी हुई है और बालों में पोनी की है। एक्ट्रेस उर्फी ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए ग्लॉसी मेकअप किया है। इस टॉप में उर्फी की ब्रालेट साफ दिखाई दे रही है। एक्ट्रेस की यह वीडियो तेजी से फैलती जा रही है। बता दें इस वीडियो को वायरल भयानी ने अपने ऑफिसिल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर है।

Related Articles

Back to top button