मनोरंजनराष्ट्रीय

जब 19 साल की उम्र में कंगना ने बनाया 39 साल के शादीशुदा म’र्द को बॉयफ्रेंड! बिताई कई रातें, पत्नी को पता चला तो ख़ूब हुआ तमाशा

कंगना रनौत का आदित्य पंचोली के साथ अफेयर जब वह अभी भी अपने बड़े ब्रेक की तलाश में थीं, यह एक खुला रहस्य है। कंगना के मुताबिक, बहु-विवाहित आदित्य मिस्टर परफेक्ट नहीं था, और उसके साथ मारपीट की।
हाल के साक्षात्कारों में, कंगना ने खुलासा किया कि कैसे आदित्य, जो उनके “पिता की उम्र” थे, उन्हें घर में नजरबंद रखेंगे और उनसे बचने के लिए उन्हें अपनी पहली मंजिल की खिड़की से बाहर कूदना पड़ा। कंगना के पास गाली-गलौज के और भी कई किस्से थे और उन्होंने यहां तक ​​दावा किया कि उन्होंने मदद के लिए आदित्य की पत्नी जरीना वहाब से संपर्क किया, और जब उन्हें मना कर दिया गया, तो उनके पास पुलिस से संपर्क करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। पुलिस ने कथित तौर पर आदित्य को दूरी बनाए रखने के लिए कड़ी चेतावनी दी और वह थी।
आदित्य ने उसे “पागल लड़की” कहकर जवाब दिया और कहा कि वह उसके खिलाफ “झूठ बोलने” के लिए कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहा था।
यह पहली बार नहीं है जब आदित्य ने कंगना के आरोपों पर बात की है। 2008 में वापस, उसने मुंबई मिरर को एक विस्फोटक साक्षात्कार दिया था कि कैसे वह उसे सवारी के लिए ले गई थी।
“हम पति-पत्नी की तरह अच्छे थे। मैं वास्तव में यारी रोड पर हम दोनों के लिए एक घर बना रहा था। हम तीन साल तक एक दोस्त के घर पर रहे,” उन्होंने कहा।
अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए आदित्य ने कहा, “जब मैं उनसे मिला तो कंगना के पास एक पैसा भी नहीं था। मैंने उन्हें पहली बार सड़क पर देखा था। वह नर्वस ब्रेकडाउन के कगार पर थीं। वह 27 जून 2004 की बात है। वह भीग रही थी, और आशा चंद्र एक्टिंग इंस्टीट्यूट के एक लड़के के साथ बाइक पर बैठी थी … बारिश हो रही थी। अचानक, वह ऊपर आई और मुझे एक गर्मजोशी से ‘हाय’ कहा। जब उसने कहा कि वह ‘कंगना’ है, तो मुझे याद आया जब वह मुंबई पहुंची तो एक पारस्परिक मित्र ने मुझसे उसकी मदद करने के लिए कहा था। उसके बाद कंगना ने मुझे लगातार फोन करना शुरू कर दिया जब तक कि मैं उससे मिलने के लिए सहमत नहीं हो गया। शुरू में वह एक प्यारी सी छोटे शहर की लड़की थी। मुझे उससे प्यार हो गया। ”
आदित्य ने दावा किया कि वह कंगना के लिए बहुत मुश्किल से गिरे और उनके लिए इसे आसान बनाने के लिए वह सब कुछ किया जो वह कर सकते थे। लेकिन उसने कथित तौर पर उसके भरोसेमंद स्वभाव का फायदा उठाया और उसे सवारी के लिए ले गई।
“मैं हम दोनों के लिए एक घर बना रहा था। यहां तक ​​कि वह जिस फोन का इस्तेमाल कर रही थी वह भी मेरा था। फिर एक दिन उसने मुझे इस लड़के के बारे में बताया जो उसे परेशान कर रहा था। जब मैंने एक आइटम बिल मांगा तो मेरी दुनिया मेरे सिर पर आ गई। बिल में एक ही लड़के का नंबर बार-बार आया। उसने इस लड़के से एक महीने में 5,000 मिनट तक बात की। वह उस लड़के को क्यों बुला रही थी जिसके बारे में उसने दावा किया था कि वह उसे परेशान कर रहा था? मुझे चेतावनी दी जानी चाहिए थी। लेकिन मैं पूरी तरह से उसके द्वारा लिया गया था। चीजें ऐसा सिर चढ़कर बोल दिया कि उसका एक मुह-बोला भाई मेरी जानकारी के बिना दुबई चला गया और मेरी सिफारिश पर एक होटल में नौकरी कर ली। हां, उसने मेरा इस्तेमाल किया है।”
जाहिर है, कंगना के दक्षिण अफ्रीका से लौटने के बाद चीजें गड़बड़ा गईं, जहां वह सुनील दर्शन की शाकलाका बूम बूम की शूटिंग कर रही थीं। आदित्य ने दावा किया कि वह किसी अन्य अभिनेता के साथ आराम के लिए बहुत करीब आ गई और यहां तक ​​कि उसे मारना भी स्वीकार कर लिया। “उसके लौटने के बाद, मैंने उसे दूसरे अभिनेता को भेजे गए संदेशों को पढ़ा, जबकि वह सो रही थी। उसके संदेश निश्चित रूप से निर्दोष नहीं थे। और मुझे याद आया कि उसने इस अभिनेता के लिए इस्तेमाल किए गए शब्दों का भी इस्तेमाल किया था जब उसने मुझे दक्षिण अफ्रीका से बुलाया था। मैंने उसे पहली बार मारा था। हमने लड़ाई लड़ी और समझौता किया।”
जब कंगना की बहन रंगोली एसिड अटैक की शिकार हुईं, तो आदित्य ने दावा किया कि वह उनकी मदद करने के लिए हर संभव कोशिश कर रहे हैं। “मैं उस लड़के को पकड़ने के लिए पीछे की ओर झुका। मेरी पत्नी ने मुझे चेतावनी दी कि मैं एक तेजाब फेंकने वाले पागल के साथ काम कर रहा हूं जो हमारे परिवार को नुकसान पहुंचा सकता है। लेकिन, ऋणी होने के बजाय उसने एक शाम मुझे फोन किया और मुझे गाली देना शुरू कर दिया और मेरी तुलना की। उस लड़के के साथ जिसने उसकी बहन पर तेजाब फेंका। मैं अपना आपा खो बैठा और उसके घर चला गया। मैंने उसे एक ऑटोरिक्शा में भागने की कोशिश करते देखा। मैंने उसे रोका और उससे बात करने की कोशिश की, लेकिन वह भाग गई, “अभिनेता ने कहा।
आदित्य के मुताबिक, उन्होंने कंगना पर ब्रेकअप के बाद भी पानी की तरह पैसे खर्च किए। “कुछ समय पहले उसने मुझे यह कहने के लिए फोन किया कि उसे एक घर खरीदने के लिए लगभग 1 करोड़ रुपये चाहिए। (यह, उसने मेरे खिलाफ पुलिस में शिकायत करने के बाद।) मैंने एक बैंकर-मित्र को फोन किया और उसके गारंटर के रूप में खड़ा हुआ और उसे 50 लाख रुपये का ऋण मिला। फिर, मैंने उसे अपनी जेब से 55 लाख रुपये नकद दिए। इसमें से उसने 25 लाख रुपये वापस कर दिए। वह अभी भी मुझ पर 30 लाख रुपये का बकाया है।’
सिर्फ अपने घर के लिए ही नहीं, आदित्य ने कथित तौर पर अन्य खर्चों में भी मदद की। उन्होंने कहा, “मैंने एसिड अटैक के बाद उनकी बहन की प्लास्टिक सर्जरी पर भी 10 लाख रुपये खर्च किए हैं। लेकिन मैं वह वापस नहीं मांग रहा हूं। मैंने सभी बिलों का भुगतान किया। जब मुकेश भट्ट ने उनसे साइनिंग अमाउंट के रुपये वापस मांगे। 50,000, मैंने उसके लिए भी वह भुगतान किया। मैंने वह सब लिख दिया है। लेकिन मुझे वह पैसा चाहिए जो मैंने उसे उसके घर के लिए उधार दिया था।”

Related Articles

Back to top button