मनोरंजनराष्ट्रीय

Oscars 2023: बेस्ट फिल्म अवार्ड एवरीथिंग एवरीवेयर के नाम, RRR ने ऑस्कर में भी बनाया इतिहास

बॉक्स ऑफिस में फिल्म RRR ने अपना जादू इस कदर चलाया ऑस्कर अवार्ड तक जा पहुंचाई गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में जाने के बाद आरआरआर ने ऑस्कर में भी अपने नाम का लोहा मंडवा दिया है। ऑस्कर के मंच पर नाटू नाटू गाने पर स्पेशल परफॉर्मेंस की गई जिसमें सभी का दिल जीत लिया।

नाटू नाटू गाने ने बनाया इतिहास

ऑस्कर अवॉर्ड के दौरान प्रेम रक्षित ने कहा कि मैंने इस सॉन्ग को एक चुनौती की तरह चुना था किसी एक स्टार के साथ काम करना सरल नहीं होता. हर एक सुपरस्टार का अपना अपना काम करने का अंदाज हैं। ऐसे में दो अलग स्टाइल को एक साथ एक एनर्जी में पेश करना वाकई एक मुश्किल भरा कार्य है. इन दोनों के एक्सपीरियंस को मैंने एक ही एंगल में मिलाकर पेश किया है मुझे इस गाने को कोरियोग्राफ करने में 2 महीने लग गए आप ही देखें जब दोनों चलकर एक साथ आते हैं तो उनकी चाल में भी वह पर परफेक्शन दिखता है। मैंने दोनों के लिए 110 मूव्स भी तैयार किए थे. इस बीच जब मैं नर्वस होता था तो राजामौली का साथ मुझे मिलता था।

गाने को शूट करने में लग गए इतने दिन

RRR की फिल्म गाना नाटू नाटू शूट को करने में कुल 20 दिन का समय लगा। और 43 रीटेक्स में शूटिंग कंप्लीट की गई इन 20 दिनों में रियल और इसी के साथ साथ हमने गाने की शूटिंग भी पूरी कर ली थी. फिलहाल गाने को कोरियोग्राफ करने में मुझे 2 महीने लग गए मैं राजामौली सर के साथ एक लंबे वक्त से साथ हूं जब वह मेरे पास गाना लेकर आए तो मैं पहले घबड़ा सा गया था. दोनों सुपरस्टार को एक साथ नचाना बहुत ज्यादा बड़ी बात थी.या देखकर मैं काफी प्रेशर में आ गया था मेरी वजह से ही सुपरस्टार एक दूसरे से कदमताल ना दिखे मुझे दोनों को ही समान एनर्जी में दोनों को एक साथ दिखाना था.

Related Articles

Back to top button