रिलेशनशिपलाइफस्टाइल

My Story: मुझे अपनी बहन के BF से हो गया है प्यार, हम दोनों शादी करना चाहते हैं

My Story : आज हम आपको एक ऐसी सच्ची कहानी के बारे में बताने वाले है, जिसमे प्यार ने पूरी जिंदगी को ही अलग बना दिया है। किसी ने सच ही कहाँ है की प्यार आपको जिंदगी में कभी भी हो सकता है और किसी से भी हो सकता है।

क्या है सवाल ?

एक सवाल है जिसमे कहा गया है की: सवाल के अनुसार- मुझे अपना सच्चा प्यार अपनी बहन के एक्स बॉयफ्रेंड में मिला, जो मेरे लिए अब मुसीबत का सब बनता जा रहा है। दरअसल, मेरी बहन का बदसूरत ब्रेकअप हुआ था। जिस लड़के से मैं प्यार करती हूं, वह मेरी बहन का एक्स बॉयफ्रेंड है। वह भी मुझसे प्यार करता है। हम दोनों शादी करना चाहते हैं।

आगे सवाल में पुछा जाता है की मेरी बहन अब शादीशुदा है। वह अपनी शादी में काफी खुश है। लेकिन मैं यह सोच के मर रही हूं कि मैं अपनी बहन को अपने रिश्ते के बारे में कैसे बताऊं। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं नहीं जानती कि जब मेरी बहन को इस बारे में पता चलेगा, तो वह कैसे रिएक्ट करेगी।

आगे कहती है की कहीं उसको ऐसा तो नहीं लगेगा कि मेरी वजह से उसका रिश्ता टूटा था। इससे भी ज्यादा मुश्किल बात यह है कि उस लड़के के बारे में मेरा पूरा परिवार जानता था। ऐसे में जब यह बात खुलकर सामने आएगी, तो पता नहीं सब लोग मेरे साथ कैसा व्यवहार करेंगे।

क्या मिल जवाब एक्सपर्ट्स के द्वारा

सवाल के बाद डॉ चांदनी तुगनैत कहती हैं कि मैं समझ सकती हूं कि यह पूरी स्थिति आपके लिए कितनी परेशान करने वाली हो सकती है। इसका एक कारण क्योंकि आप अपने परिवारवालों की प्रतिक्रिया को लेकर डर रही हैं। खासकर अपनी बहन के रिएक्शन को लेकर। आपको लग रहा है कि जब उन्हें पता चलेगा, तो वह आपसे सारे रिश्ते तोड़ देंगी। हालांकि, आपका डर स्वाभाविक है।

बहन को अपने बताये और समझाए

ऐसा इसलिए क्योंकि कोई भी यह बर्दाश्त नहीं कर सकता कि जिस इंसान की वजह से उसके साथ इतना बुरा हो, वह किसी भी रूप में उसकी जिंदगी में वापिस कदम रखे। लेकिन अगर आप दोनों ने साथ रहने का फैसला कर लिया है, तो इस बात को आप अपनी बहन के सामने रखें। उन्हें बताएं कि आप क्या चाहती हैं। आप उनके एक्स से कब और किस मोड़ पर मिलीं।

(आपको बता दे की दिखाई गई फोटो सभी सांकेतिक है और जिसने भी ये सवाल किया है उसकी सभी जानकारी को गुप्त रखा गया है।)

Related Articles

Back to top button