मनोरंजनराष्ट्रीय

Taarak Mehta में भी दीपेश भान ने निभाया था रोल, जेठालाल को बचाया था दूसरी शादी करने से

“भाबीजी घर पर है” के एक्टर दीपेश भान जो की मलखान के नाम से मशहूर थे। शनिवार को अचानक उनके निधन की खबर आई है। जिससे उनके सभी फैंस और उनके साथी बहुत दुखी है। वो कई बड़े टीवी शो में काम कर चुके थे। दीपेश भान ने कई बड़े टीवी एक्टर्स के साथ काम किया था। उनका यूँ चले जाना सभी के लिए दुःख भरी खबर है, कोई भी विस्वास नहीं कर पा रहा है की वो अब नहीं रहे। बता दे की दीपेश भान अभी सिर्फ 41 साल के थे। क्रिकेट खेलते वक्त दीपेश गिरे और उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया लेकिन वो नहीं बच सके।

‘तारक मेहता’ शो म भी नजर आ चुके है दीपेश

आपको बता दे की टीवी के सबसे पुराने और पॉपुलर शोज में से एक TMKOC में भी दीपेश ने जेठालाल का केस लड़ने वाले वकील बने थे। उनकी एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया था और उन एपिसोड्स को आज भी दर्शक बहुत पसंद करते है। TMKOC के वो यादगार एपिसोड्स सबसे देखे जाने वाले एपिसोड्स बने थे।

जेठालाल की जिंदगी में जब गुलाबों की हुई थी एंट्री

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के 2013 में आए एपिसोड्स में एक बहुत बड़ा ट्विस्ट आया था। गोकुलधाम सोसाइटी पहुंची थी गुलाबो जिसने दावा किया था कि वो जेठालाल ने उनसे शादी की है। तब जेठालाल के वकील बने थे दीपेश भान। उनकी एक्टिंग को दर्शक ने बहुत पसंद किया था। उन्होंने फिर गुलाबो से जेठालाल को बचाया था और सच सबके सामने लाने में बहुत सहायता की थी।

Related Articles

Back to top button