मनोरंजन

जल्दी जवान होने के लिए मां ने लगाया हार्मोन इंजेक्शन! 10 साल पुराने विवाद पर अब Hansika Motwani की मां ने तोड़ीं चुप्पी

जल्दी जवान होने के लिए मां ने लगाया हार्मोन इंजेक्शन! 10 साल पुराने विवाद पर अब Hansika Motwani की मां ने तोड़ीं चुप्पी

साउथ फिल्मों में ऐक्टिंग और खुबसूरती से लाखों लोगों को दिवाना बना चुकी हंसिका मोटवानी आज जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी है। हंसिका ने टीवी सीरियल से चाइल्ड आर्टिस्ट अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुवात की थी। उसके आलावा वो कहीं बॉलीवुड फिल्मों मे भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्हे देखा जा चूका है। हंसिका को ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म ’कोई मिल गया’ में भी काम किया है। बडी होने के बाद हंसिका ने साउथ की फिल्मों की तरह रुख कर लिया। अभी के वक्त में हंसिका साउथ की सुपरस्टार बन चुकी है। उनकी तगड़ी फैंस फोलोइंग है। उनकी खुबसूरती के लोग दीवाने है।

लेकिन कही सालो से हंसिका मोटवानी पर हार्मोंस के इंजेक्शन लगा के जल्दी बड़े होने का आरोप लगाए जाते रहें है। अक्सर हंंसिका मोटवानी को उनकी जल्दी बड़े होने जाने पर कही तरह के बातो का सामना करना पड़ा है। खासतौर पर उनकी मां को इसके लिए जिम्मेदार ठहराया गया है। कहीं सालो से दोनों ने चुप्पी साध रखी थी। लेकिन करीब 10 साल के बाद हंसिका मोटवानी और उनकी मां इस बात पर चुप्पी तोड़ते हुए पुरा सच बताया है।

हार्मोनल इंजेक्शन का ये है पुरा सच

एक बायरल हो रहें वीडियो में हंसिका की मां कहती दिख रही हैं कि हम पंजाबी परिवार हैं । हमारे यहां लड़कियां समय से पहले ही बड़ी दिखने लगती हैं। लेकिन लोगों के पास दिमाग नाम की चीज नहीं है। दरअसल, कोई मिल गया फिल्म के हंसिका ने चाइल्ड आर्टिस्ट का रोल निभाया था लेकिन जब 4 साल बाद ही वो आप का सुरूर में हिमेश रेशमिया के साथ लीड में नजर आईं तो लोग देखकर दंग रह गए थे। तब कहा गया था कि हंसिका की मां ने उन्हें जल्दी बड़ा करने के लिए हार्मोन इंजेक्शन दिए हैं। और फिर मीडिया में ये बात फैलती ही चली गईं। इस बात को अब तक सच ही माना जाता रहा है।

Related Articles

Back to top button