मनोरंजनराष्ट्रीय

कपिल शर्मा शो के गेस्ट बनेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी! कॉमेडियन ने बुलाया प्रधानमंत्री को शो में

कपिल शर्मा शो टीवी का सबसे पॉपुलर शो है। इसकी टीआरपी काफ़ी ज़्यादा है। वहीं लोग इस शो को देखना भी पसंद करते हैं। कपिल की कॉमेडी का हर कोई दीवाना है। इसीलिए इनके काफ़ी फैन्स भी है। वहीं कपिल के शो में आज हर कोई गेस्ट बनके जाना चाहता है। कपिल शर्मा के शो में फिल्मी सितारों से लेकर बड़े नेताओं तक भी आते रहते हैं और यहां आकर वो काफी चर्चा में आ जाते हैं. आपको बता दें की बड़े बड़े सितारे कपिल शर्मा के शो पर आ चुके है। वहीं अब देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी नाम इस शो में जुड़ने वाला है। तो क्या सच में प्रधानमंत्री कपिल के शो में सिरकत करेंगे।

कपिल शर्मा शो में आयेंगे पीएम मोदी?

आज तक के एक कार्यक्रम में कपिल से बात करते हुए सुधीर चौधरी ने पूछा कि क्या उन्होंने कभी पीएम मोदी को अपने शो पर बुलाया है,तो इस पर कपिल ने कुछ ऐसा जवाब दिया जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे साथ ही आपको काफी मजा भी आएगा.

इस सवाल का जवाब देते हुए कपिल ने कहा कि हां, मैं एक बार पीएम मोदी से मिला था, मैंने उनसे कहा था कि सर, कभी हमारे शो पर आइए। इस पर पीएम मोदी ने जवाब दिया कि, अभी तो फ़िलहाल मेरे ही विरोधी कॉमेडी कर रहे हैं, फिर आऊँगा कभी।

17 मार्च को रिलीज़ होगी कपिल की फ़िल्म Zwigato

आपको बता दें कि कपिल शर्मा की फ़िल्म ज्विगेटो 17 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है, यह फ़िल्म बाक़ी कॉमेडी फ़िल्मों की तरह नहीं है, बल्कि काफ़ी सीरियस बतायी जा रही है। कपिल ने आज तक के कार्यक्रम में अपने डार्क फेज को भी लेकर बात की, उन्होंने बताया वो डिप्रेशन में चल थे, उन्हें लगने लगा था कि कोई अपना नहीं है। फ़िलहाल कपिल शर्मा शो काफ़ी अच्छा चल रहा है। और फैन्स से आगे भी ऐसा ही प्यार मिलने की उम्मीद है।

Related Articles

Back to top button