मनोरंजन

बॉलीवुड की धकधक क्वीन माधुरी दीक्षित की मां का हुआ निधन, अभीनेत्री ने कही बड़ी बात

Bollywood News : भारतीय अभिनेत्री माधुरी दीक्षित की मां स्नेह लता दीक्षित का बीते दिनों 12 मार्च की सुबह निधन हो गया। माधुरी दीक्षित की मां 91 वर्ष की उम्र में दुनिया से अलविदा कह गई। इस बात की जानकारी उनके घनिष्ठ मित्र रिक्कू राकेश नाथ ने साझा की थी। वही माधुरी और उनके पति श्री राम ने ने ने यह दुखद समाचार अपने फैंस के बीच सोशल मीडिया के सहारे शेयर किया। माधुरी दीक्षित ने अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि मेरी सबसे प्यारी आई स्नेह लता दिक्षित आज सुबह अपने करीबियों के बीच दुनिया को शांति से अलविदा कह गई। भाई मीडिया रिपोर्ट्स की माने दो माधुरी दीक्षित की मां का अंतिम संस्कार दोपहर 3:00 बजे के बीच वर्ली श्मशान घाट पर संपन्न किया गया।

माधुरी दीक्षित में अपनी मां का बीते वर्ष जन्मदिन मनाया था। इस दौरान उन्होंने मां के लिए बहुत ही प्यारा नोट भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। अपनी मां के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आई आपको जन्मदिन मुबारक हो वह कहते हैं ना कि एक मां और बेटी के बीच बहुत अच्छी दोस्ती होती है। इस बात में कोई भी दो राय नहीं है। आपने मेरे लिए जो कुछ भी किया मां मैं उसके लिए बहुत शुक्रगुजार हूं। मैं आपके बेहतर स्वास्थ्य के लिए ऊपर वाले से कामना करती हूं।

माधुरी दीक्षित को उनकी शुरुआती करियर में उनकी मां ने काफी सपोर्ट दिया था। माधुरी दीक्षित की मां फिल्म की शूटिंग से लेकर तमाम तरह के इवेंट में हमेशा माधुरी के साथ रहती थी। एक्ट्रेस ने कई बार बताया कि स्टार होने के बाद भी एक आम जिंदगी जीने की प्रेरणा मुझे मेरी मां से ही मिली है। उनकी मां ने हमेशा होने लोगों से जुड़े रहना सिखाया।

Related Articles

Back to top button