मनोरंजनराष्ट्रीय

बेटे आर्यन खान के गलत काम से परेशान शाहरुख और गौरी खान, अब शाहरुख ने दिया ये बयान

शाहरुख खान का बॉलीवुड की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है और उन्हें आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. शाहरुख खान ने अपने अभी तक के फिल्मी कैरिएर में काफी नाम और पैसा कमाया है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. वर्तमान समय मे शाहरुख खान मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को लेकर एक बहुत बड़ा खुलासा किया है जिंसमे उनका कहना है कि उनके बेटे आर्यन खान की वजह से उन्हें अपनी पत्नी गौरी खान और उनकी जान से हाथ भी धोना पड़ जाता है. शाहरुख खान का यह बयान मीडिया में काफी तेजी से वायरल हो रहा है और इसी वजह से वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आइए आपको आगे आर्टिकल शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को लेकर दिए इस बयान के बारे में विस्तार से बताते है.

शाहरुख को अपने बेटे की वजह से खोना पड़ सकता था अपनी पत्नी गौरी खान को, सामने आई बड़ी खबर
शाहरुख खान को बॉलीवुड की दुनिया मे ही नही बल्कि पूरे देश मे किंग-खान के नाम के से ही जाना जाता है. जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. शाहरुख खान के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि वह जीवन मे कुछ भी हासिल कर सकते है. शाहरुख खान के परिवार के बारे में बताए तो उनकी पत्नी का नाम गौरी खान है और उनके तीन बच्चे है जिनका नाम आर्यन खान, अबराम खान और सुहाना खान है. वर्तमान समय मे शाहरुख खान मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन खान को लेकर एक बहुत बड़ा बयान दिया है जिंसमे उनका कहना है कि एक बार उन्हें अपने बेटे आर्यन खान की वजह से अपनी पत्नी गौरी खान को खोना पड़ सकता था या बोल सकते है कि उनकी जान से हाथ धोना पड़ जाता है. शाहरुख खान के इस बयान ने सभी को हिला कर रख दिया. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि आखिर क्यों शाहरुख खान ने अपने बेटे को लेकर इतनी बड़ी बात बोली है.

आर्यन खान की वजह से आ गई थी उनकी माँ गौरी खान मुश्किल में, खुद पिता शाहरुख खान ने किया इसका खुलासा
आर्यन खान का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है. आर्यन खान इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में आर्यन खान के पिता शाहरुख खान ने एक बयान दिया है जिंसमे उनका कहना है कि जब उनकी पत्नी गौरी खान अपने बेटे आर्यन खान को जन्म दे रही थी उस समय वह काफी ज्यादा मुश्किलो से गुज़री थी जिसके दौरान उन्हे गौरी खान की काफी ज्यादा टेंशन हो रही थी और वह सिर्फ उसी के बारे में ही सोच रहे थे. यही कारण है जिसके चलते शाहरुख खान ने कहा था कि उन्हें अपने बेटे को जन्म देने के दौरान पत्नी से हाथ धोना पड़ जाता है और बोले की गौरी को हमेशा ही बेटे आर्यन के लिए डर लगा रहता है कही फिर से न कुछ करे।

(डिस्क्लेमर: विंध्य भास्कर इस खबर की पूर्ण पुस्टि नहीं करता या वायरल न्यूज़ के अनुसार लिखी गयी है.)

Related Articles

Back to top button