मनोरंजनराष्ट्रीय

Yuvraj Singh बने पिता, वाइफ हेजल कीच ने दिया बेटे को जन्म नाम रखा ऐसा की पढ़कर खुश हो जाओगे

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह पापा बन गए हैं। उनकी पत्नी हेजल कीच ने बेटे को जन्म दिया है। यह जानकारी सोशल मीडिया पर खुद युवराज ने अपने फैंस को दी है, जिसके बाद उनके प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है।सोशल मीडिया पर क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड से जुड़ीं हस्तियां युवराज और हेजल को शुभकामनाएं दे रही हैं। युवराज ने इसके लिए भगवान का शुक्रिया भी अदा किया है।

युवराज ने यूं जताई खुशी
युवराज ने ट्वीट किया, ‘अपने सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों को हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि आज भगवान ने हमें एक बेबी बॉय का आशीर्वाद दिया है। हम भगवान को यह आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद देते हैं।’उन्होंने आगे लिखा, ‘हम चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें।’हेजल ने भी यह पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।बता दें कि युवराज और हेचल का यह पहला बच्चा है।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने लिखा, ‘बधाई हो यंगगगग। आपको बहुत खुश होना चाहिए।’नेहा धूपिया ने लिखा, ‘मम्मी और डैडी दोनों को बधाई।’युवराज के दोस्त और पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने लिखा, ‘भाई को बहुत मुबारकबाद। मुझे पूरा यकीन है कि आप बेहतरीन पिता साबित होंगे। छोटे को ढेर सारा प्यार, भाभी को सम्मान।’बिपाशा बासु और निर्माता प्रज्ञा कपूर ने भी युवराज-हेजल को घर में आए नन्हे मेहमान के लिए बधाईदी।

नाम की बात करे तो युवराज एंड हेज़ल ने ये सोचा हैं की दोनों के नाम को ऐड करके नाम रखेंगे पर अभी नाम कन्फर्म नहीं हुआ हैं।

Related Articles

Back to top button