मनोरंजनलाइफस्टाइल

black monokini पहन समंदर किनारे टहलती नजर आईं उर्फी जावेद, देखें Video

बिग बॉस ओटीटी के पहले सीजन में शामिल हुईं एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपने अतरंगी आउटफिट को लेकर चर्चा में रहती हैं। वो हमेशा ही एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं। उनके फैशन सेंस को देखकर हर कोई हैरान रहता है। वह ज्यादातर कुछ ऐसा ही पहनकर सबके सामने आती हैं या कोई ऐसी पोस्ट शेयर कर देती हैं, जिसे देख लोगों का सारा ध्यान उनकी तरफ आकर्षित हो जाता है। इसी क्रम में उर्फी ने समुंदर किनारे मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह बेहद खूबशूरत नजर आ रहीं हैं।

उर्फी ने शेयर किया वीडियो: एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह समुंदर किनारे नजर आ रही हैं। वीडियों में उर्फी ब्लैक मोनोकिनी में काफी बोल्ड लग रहीं हैं। उन्होंने मोनोकिनी के ऊपर ट्रांसपैरेंट श्रग पहना है। वहीं बालों की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ अपने लुक को कम्प्लीट किया है उर्फी का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया है।

बीच पर मस्ती में नजर आईं उर्फी: एक्ट्रेस द्वारा शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद मोनोकिनी पहन कर बीच पर मस्ती पर रही हैं। इस वीडियो में वह झूमती हुईं नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर कर उर्फी ने कैप्शन में लिखा, ”मै बीच पर सबसे खुश।”

वर्क फ्रंट: उर्फी जावेद के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2016 में सीरियल बड़े भैया की दुल्हनिया से अपने करियर की शुरूआत की थी। इसके बाद वह कई शो का हिस्सा रहीं और साल 2021 में बिग बॉस ओटीटी पर दिखाई दी थीं। इसके अलावा उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।फैंस कर रहे हैं पसंद: उर्फी के इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो पर अब तक 11 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। उर्फी का यह वीडियो उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनके चाहने वाले वीडियो पर कमेंट करके उनके लुक की तारीफ कर रहे हैं, साथ ही लोग उनके कॉन्फिडेंस की दाद दे रहे हैं। यहां तक की उनके एक फैन ने तो उनकी टांगों को संगमरमर की तरह बता डाला।

Related Articles

Back to top button