मनोरंजन

दूसरी शादी की तैयारियों में बिजी दिखी स्वरा भास्कर, कुछ दिन पहले ही की शादी अब दुबारा करेगी शादी

दूसरी शादी की तैयारियों में बिजी दिखी स्वरा भास्कर, कुछ दिन पहले ही की शादी अब दुबारा करेगी शादी

अपने बड़बोले अंदाज़ के वजह से अकसर सुर्खियो में रहने वाली स्वरा भास्कर पिछले कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर काफ़ी चर्चा में बनी हुई है। स्वरा भास्कर ने 16 फ़रवरी को अचानक शादी कर के सभी को हैरान कर दीया था। दरहसल स्वरा ने 16 फरवरी को कोर्ट मैरिज की थी। स्वरा के शादी के फैसले ले उनके फैंस काफी हैरान रह गए और सोशल मीडिया पर जमकर ट्रॉल भी किया गया था। क्योंकि स्वरा ने जिस इंसान के साथ शादी की है। उन्हे कुछ वक्त पहले स्वरा ने भाई कहा था।

स्वरा अब कोर्ट मैरिज के 18 दिन बाद फिर एक बार शादी करने जा रही है। स्वरा भास्कर और फहद अहमद अगले हफ्ते ग्रैंड शादी कर रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक कपल की 11 से 16 मार्च के बीच होने वाले प्री वेडिंग फंक्शन में हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी भी होगी और फिर ये जोड़ा ट्रेडिशनली शादी के बंधन में बंधेगा।

16 फ़रवरी कोर्ट मैरिज के बाद स्वरा अपनी आने वाली फिल्म ’मिसेज फलानी’ के शूटिंग में व्यस्त थी। अब शूटिंग पूरी करने के बाद वह अपनी शादी के तैयारी के लिऐ दिल्ली पहुंच गई है। ख़बर है के स्वर स्वरा डेस्टिनेशन वेडिंग की बजाय दिल्ली में अपने नाना और नानी के घर में एक इंटिमेट और इमोशनल शादी का ऑप्शन चुन रही हैं। तैयारियां शुरू हो चुकी हैं और वह सभी रस्मों को डिटेल से भी बता रही हैं। होली और शादी की रस्में एक के बाद एक होने की वजह से एक्ट्रेस के पास जश्न मनाने के लिए बहुत कुछ है।

Related Articles

Back to top button