मनोरंजन

निधि अग्रवाल के कपड़ों ने कराई भारी बेज़्ज़ती, Opps मोमेंट का हुई शिकार वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड स्टार्स निधि अग्रवाल के बारे में आप लोग जानते ही होंगे!जो लोग निधि अग्रवाल के बारे में नहीं जानते हम बता देते हैं कि निधि अग्रवाल की बॉलीवुड में शुरुआत टाइगर श्रॉफ के साथ मुन्ना माइकल से हुई थी! इस फिल्म में निधि अग्रवाल की खूबसूरती की खूब तारीफ हुई थी! इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड में कई सारे फिल्मों में काम किया! मगर उन्होंने साउथ की फिल्मों में ज्यादा काम किया है और अब वह ज्यादा साउथ की फिल्मों में ही काम कर रही है!हाल ही में एक इवेंट के दौरान निधि अग्रवाल को परेशानी का सामना करना पड़ा.

जैसा कि अक्सर हमें पता है कि बॉलीवुड की हीरोइन खूबसूरत दिखने के लिए हमेशा अलग प्रकार की ड्रेस पहनती है! बॉलीवुड की हीरोइन ड्रेस का चुनाव करते समय कुछ बातों का ध्यान जरूर रखती है! पहला व यह ध्यान जरूर रखती है कि जिस प्रकार की वह ड्रेस पहन रही है उस प्रकार की ड्रेस अभी तक किसी और हीरोइन ने न पहनी हो! अगर ऐसा हुआ होता है तो वह इसमें बेइज्जती महसूस करती है! दूसरे हीरोइन के यह कोशिश रहती है कि जब भी वह ड्रेस पहन कर निकले उनकी ड्रेस की खूब तारीफ होनी चाहिए.

सब लोग उनसे यही कहे कि वाह आज क्या ड्रेस पहनी है! तीसरा कहीं ना कहीं उन्हें उस ड्रेस में अपना ग्लैमर भी दिखाना होता है! इसलिए हमेशा इस प्रकार की ड्रेस का चुनाव करते हैं! मगर फिर भी कई बार यह ड्रेस उनके लिए मुसीबत बन जाती है! क्योंकि इन्हें संभालना काफी मुश्किल हो जाता है! डिजाइनर उनकी ड्रेस को इस प्रकार से डिजाइन कर देते हैं कि फिर यह अपनी ड्रेस को संभालते ही रहती है! निधि अग्रवाल के साथ भी ऐसा ही हुआ! वह अपने इस ड्रेस को संभालने के चक्कर में कुछ ज्यादा ही परेशान थी कि वह इस ड्रेस में असहज महसूस कर रही थी! उनका वीडियो वायरल होने के बाद लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Vindhya Bhaskarअपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Related Articles

Back to top button