मनोरंजन

Mahesh Babu के भाई ने 60 साल की उम्र में रचाई चौथी शादी, बने पवित्र लोकेश के तीसरे पति

साउथ के एक्टर महेश बाबू को आज कौन नहीं जानता, महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं जिनके करोड़ों फैन हैं। कहीं न कहीं महेश बाबू अपनी दमदार एक्टिंग और स्मार्ट लुक की वजह से हमेशा ही चर्चा में रहते हैं और लोग भी उनकी फिल्मों को बहुत पसंद करते हैं। इस बीच, महेश बाबू के भाई और तेलुगु अभिनेता नरेश ने 60 साल की उम्र में अपनी चौथी शादी कर ली है।

आपको बता दें कि महेश बाबू के भाई और तेलुगु अभिनेता नरेश ने अभिनेत्री पवित्रा लोकेश के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं, दोनों ने अपनी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लोगों से हमारे इस नए सफर में शांति और खुशी की कामना करने के लिए कहा है।

आपको बता दें कि अभिनेता नरेश की यह चौथी शादी है, इससे पहले वह अपनी दोनों पत्नियों से तलाक ले चुके हैं और तीसरी से तलाक लेने की प्रक्रिया जारी है. नरेश ने अपनी पहली शादी के असफल होने के बाद दूसरी शादी रेखा सुप्रिया से की और दोनों के दो बेटे हैं।वहीं उनकी यह शादी भी ज्यादा दिन नहीं चली और फिर तलाक के बाद उन्होंने तीसरी शादी कर ली. आपको बताते चलें की अभिनेता की तीसरी पत्नी का नाम रम्या रघुपति है, और कोर्ट में इनके तलाक़ की कार्यवाई जारी है।

फिलहाल उनकी शादी कुछ दिन पहले ही हुई है, उनकी चौथी पत्नी पवित्रा भी एक अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई फिल्मों में सहायक भूमिकाएं निभाई हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की मुलाकात एक फिल्म के सेट पर हुई थी जिसमें दोनों ने काम किया था. और उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया, पवित्रा की यह तीसरी शादी है। वही पवित्रा की पहली शादी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर से हुई थी, उसके बाद वह कुछ सालों तक कन्नड़ फिल्म अभिनेता सुचेंद्र प्रसाद के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहीं, उनके दो बच्चे भी हैं।

Related Articles

Back to top button