मनोरंजन

रात के अंधेरे में Gori Nagori ने लगाए जमकर ठुमके, देखकर पब्लिक हुई बेकाबू

गौरी नागोरी को हरियाणा की बेहतरीन डांसर माना जाता हैं। यह बिग बॉस 16 की सदस्य भी रह चुकी हैं। बिग बॉस की सदस्य रहने के बाद गौरी ने पुरे हरियाणा में काफी अच्छा नाम कमाया हैं। अभी के समय गौरी नागोरी को डांस के मामले में सबसे अच्छी डांसर माना जाता हैं। इनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से लोग आते हैं। और गौरी नागोरी के डांस का मजा उठाते हैं। जब भी गौरी नागोरी स्टेज पर डांस करती होती हैं। तब साथ साथ वहां लोग भी बेकाबू होकर डांस करने लगते हैं। अभी के समय में गौरी नागोरी को हरियाणा की शकीरा के नाम से जाना जाता हैं। क्योंकि इनके डांस की अदा में शकीरा जैसे ठुमके काफी होते हैं।

इन दिनों गौरी नागोरी का एक डांस वीडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। लोगो को काफी पसंद भी आ रहा हैं। गौरी ने मानो अपने डांस से पुरे सोशल मिडिया का गर्दा उड़ा दिया हैं। वायरल वीडियो में गौरी नागोरी राजस्थानी गाना ले फोटो ले गाने पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस गाने पर गौरी ने जमकर ठुमके लगाए हैं। जिसे देख वहां मौजूद पब्लिक अपने आप को रोक नही पा रही हैं। और बेकाबू हो गई हैं।

गौरी सिर्फ हरियाणवी गाने पर ही नही बल्कि राजस्थानी, हरियाणवी, यूपी के गाने पर हमेशा ही डांस करते हुए नजर आती हैं। इनके डांस में सबसे बड़ी बात इनके ठुमके हैं। गौरी नागोरी जैसे ठुमकी शायद ही अन्य कोई एक्ट्रेस लगा सकती हैं। गौरी नागोरी का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं। जो लोगो के द्वारा काफी पसंद किया जा रहा हैं। गाने को बहुत अच्छे कमेंट और लाखो में लाइक मिल रहे हैं। गौरी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर भी हमेशा ही एक्टिव रहती हैं। और सोशल मिडिया के माध्यम से अपने फैंस से जुडी रहती हैं।

Related Articles

Back to top button