मनोरंजन

अंशुला कपूर ने ऊपर से नीचे तक जालीदार कपड़े पहनकर किया रैंप वॉक, भाई अर्जुन कपूर ने बढ़ाया हौसला

अंशुला कपूर ने ऊपर से नीचे तक जालीदार कपड़े पहनकर किया रैंप वॉक, भाई अर्जुन कपूर ने बढ़ाया हौसला

बॉलीवुड के जानें माने फिल्म प्रड्यूसर बोनी कपूर की बेटी और अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर अक्सर अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। अंशुला ने अभी तक अपना फिल्मी करियर शुरु नहीं किया है लेकिन वो अक्सर बॉलीवुड पार्टी और और इवेंट मे देखि जाती है। अंशुला और अर्जुन कपूर बोनी कपूर की पहली पत्नी से बच्चे है। अंशुला अपने ज्यादा वजन के चलते से कई बार सोशल मिडिया पर ट्रॉल हो चुकी है। लेकिन अब अंशुल ने काफी वजन घटा लिया है और अपने न्यू लूक के वजह से चर्चा में है।
Anshula kapoor ramp walk video
अंशुल ने अपना काफी वजन घटा लिया है और अब वो काफी फिट और खूबसूरत दिखने लगीं है। इस वक्त अंशुला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो मे अंशुला को रैंप पर मॉडल की तरह वॉक करते देखा जा रहा है। इस वीडियो मे उनके भाई अर्जून कपूर भी नजर आ रहे है। वीडियो इसलिए भी खास है क्योंकि अर्जुन कपूर ने इस दौरान अंशुला के लिए खड़े होकर तालियां बजाई और ये वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो गया। इस वीडियो की बात करें तो ये लैक्मे फैशन वीक का है और इसको लेकर हलचल हैं।
दरहसल इन दिनो मुंबई में लैक्मे फैशन वीक चल रहा है। हर बार की तरह इस फैशन वीक में बॉलीवुड के सितारे शिरकत करते है। इस बार अर्जुन कपूर की बहन अंशुला कपूर ने भी रेप पर वॉक किया। अंशुला कपूर के लुक्स की बात करें तो इस दौरान उन्होने बेहद ही खूबसूरत शिमरी और ग्लैमरस आउटफिट पहना हुआ था जिसमें वो सुंदर लग रहीं थीं। में कमाल लगीं तो साथ ही उनका हालांकि अंशुला की फिटनेस उतनी शानदार नहीं है लेकिन उनका कॉन्फिडेंस भी देखते ही बन रहा था।

Related Articles

Back to top button