मनोरंजन

Tu jhooti main makkar box office collection day 3: जाने फिल्म की तीसरे दिन की कमाई का क्या हाल है

Tu jhooti main makkar box office collection day 3: बॉलीवुड के चर्चित फिल्म निर्माता लव रंजन की मूवी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ अपने रीलीज होने के बाद से थिएटर में बेहतर प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ओपनिंग डे से ही काफी दमदार पर प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की दूसरी दिन कमाई में थोड़ी कमी देखने को मिली थी, हालांकि तीसरे दिन फिल्म ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है। फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी आ चुके है। आइए जानते है बीते दिन शुक्रवार को मूवी ने कितने करोड़ का करोबार किया।

फिल्म तू झूठी मैं मक्कर में पहली बार रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी देखने को मिल रही है। ऐसे में फिल्म अपने ओपनिंग डे से बेहतर कमाई कर रही है। ये फिल्म दर्शकों की उम्मीद पर खड़ी उतरी है। फिल्म ने पहले दिन अच्छा प्रदर्शन दिखाते हुए 15.73 करोड़ रुपए का कारोबार किया था। फिल्म की दूसरी दिन की कमाई में गिरावट देखने को मिली है, मूवी ने गुरुवार को 10.13 करोड़ रुपए का कारोबार किया। वही बीते दिन शुक्रवार को फिल्म ने 11 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। वही अभी तक फिल्म ने कुल 37.07 करोड़ रुपए का कारोबार किया है।

मूवी के दूसरी दिन की कमाई में कमी आने के बाद भी उम्मीद जताई जा रही हैं की फिल्म वीकेंड पर अच्छी कमाई कर सकती है। फिल्म की बेहतर स्क्रिप्टिंग और रनवीर कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी के कारण फिल्म अपने वीकेंड पर बेहतर कमाई कर सकती है। वही फिल्म जानकारों के अनुसार वीकेंड के मौके पर फिल्म की कमाई में उछाल देखने को मिलेगी। फिल्म को बनाने में कुल 95 लाख रुपए लगे है, ऐसे में वक्त के बाद ही पता चल पाएगा की फिल्म बंपर कमाई करेगी या डिजास्टर साबित होगी।

बात करे मूवी की लव रंजन के द्धारा डायरेक्टर तू झूठी मैं मक्कार एक रोमांटिक ड्रामा मूवी है। फिल्म की कहानी एक लड़का और लड़की के बीच प्रेम प्रसंग और दोनो लोगो की अलग सोच पर बनी है। इस मूवी में आपको रनवीर सिंह और श्रद्धा कपूर के अलावा फेमस कॉमेडियन बस्सी भी नजर आएंगे।

Related Articles

Back to top button