मनोरंजनराष्ट्रीय

आखिर ऐसा क्या हो गया अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हुई हाथापाई, पुलिस ने किया बचाव देखे वीडियो

मशहूर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों बहुत चर्चा में चल रहे है, अक्षय का एक वीडियो सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी लड़ते हुए दिखाई दे रहे है। इस वीडियो को फैंस ने जबसे देखा तबसे सभी बहुत हैरान है की आखिर दोनों के बिच ऐसा क्या हो गया है। दोनों वीडियो हाथापही करते हुए दिखाई दे रहे है। वीडियो में दिख रहा है की दोनों के बीच झगड़ा इतना बड़ गया की रोकने पुलिस को भी आना पड़ा था। चलिए जानते है की आखिर वीडियो में जो दिख रहा है उसमे कितनी सच्चाई है।

Read : जसप्रीत बुमराह के लिए इंग्लैंड दौरा खत्म होते ही आई बहुत बुरी खबर, भारतीय फैंस हुए निराश

दरअसल आपको बता दे की ये वायरल हो रहा वीडियो “सूर्यवंशी” मूवी की शूटिंग के दौरान का है। सूर्यवंशी फिल्म के दौरान ये खबरे आ रही थी की अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बिच विवाद हो गया है ऐसी खबरे तेज़ी से सामने आ रही थी जिसको लेकर अक्षय और रोहित शेट्टी ने जवाब में वीडियो बनाया था। बता दे की दोनों ने वीडियो सिर्फ इस बात को बताने के लिए वीडियो शेयर किया था दोनों के बिच कोई विवाद नहीं हुआ है।

वीडियो में पहले कैटरीना कैफ दिखती है और उसके बाद अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी लड़ते हुए दिखते है ,इन सबके बाद पुलिस भी बचाव करने आती है। बता दे की वीडियो सिर्फ मजाक में बनाया गया है और ये पुष्टि करने के लिए बनाया गया था की दोनों के बीच कोई विवाद नहीं है।

Related Articles

Back to top button