टैकनोलजीबिजनेस

Redmi ले आया सबसे सस्ता 5G स्मार्टफोन, 30 मिनट में चार्ज और ढंकेदार फीचर्स ने बनाया दीवाना

Redmi 12 5G Smart Phone New Launch In India: Redmi अपने आप में बड़े ब्रांड है, इन दोनों कंपनियों ने अपने ग्राहकों को हमेशा एक से बढ़कर एक फीचर्स से लैस स्मार्टफोन दिए हैं और दोनों ही मोबाइल ग्राहकों को खूब पसंद आए हैं। बता दे रेडमी ऐसे स्मार्टफोन है जिनमें अक्सर मुकाबला देखने को मिलता है। दरअसल यहां हम जिस स्मार्टफोन के बारे में बात कर रहे हैं वह Redmi 12 5G है।


इन दोनों स्मार्टफोन में कंपनियां अपनी तरफ एक से बढ़कर एक खास फीचर्स मुहैया करवा रही हैं, जानकारी के लिए आपको बता दें कि Redmi 12 5G में 6.59 इंच की एलसीडी डिस्पले देखने को मिलती है। रेडमी के मोबाइल में 9hz रिफ्रेश रेट वाली डिस्प्ले मिलती है।


शुरुआती कीमत 11,999 रुपये

रेडमी के स्मार्टफोन में आपको 4GB+128GB, 6GB+128 और 8GB+128GB वाले तीन बेरिंग देखने को मिलते हैं तो वही वीवो के फोन में भी आपको यही मॉडल देखने को मिलेंगे। इन दोनों ही कंपनियों ने अपने स्मार्टफोन में 50MP प्राइमरी कैमरे के 2MP का देपत्थ सेंसर दिया गया है और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा मौजूद है। रेडमी के इन दोनों ही स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गई है और 18 वॉट का फास्ट चार्जर सपोर्ट मिलता है। सिक्योरिटी की बात करें तो दोनों ही स्मार्टफोन में आपको पावर बटन के बटन में ही फिंगर प्रिंट सेंसर देखने को मिल जाएगा। बता दे रेडमी के स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 11,999 रुपये है।


Related Articles

Back to top button