मनोरंजन

TJMM Box Office Collection Day 2: रणबीर और श्रद्धा की तू झूठी मैं मक्कार ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन मचाया धमाल, देखे कमाई

रणबीर कपूर और श्रद्धा कि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ फिल्म की फ्रेंश जोड़ी ऑडियंस को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 8 मार्च को होली पर रिलीज की गई थी फिल्म की ओपनिंग बेहद शानदार रही ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को सिनेमाघरों में जमकर फुटबॉल मिला रहा है. इसी के साथ पहले दिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन करते हुए दिखी वहीं ‘तू झूठी में मक्कार’ के दूसरे दिन कमाई के आंकड़े भी आ चुके हैं.

ऐसा रहा दूसरा दिन ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का

रणबीर श्रद्धा कपूर की स्टार फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ को फैंस ने खूब जमकर चाहा है. अगर हम इसकी कमाई की बात करें तो फिल्म रिलीज के पहले दिन ही शानदार कमाई करते हुए फिल्म ने पहले दिन यानी बुधवार को भारत में 15.73 करोड़ रुपये का कारोबार किया वही ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई के दूसरे दिन की बात करें तो कमाई में पहले दिन के मुकाबले काफी गिरावट देखी गई. मशहूर ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के गुरुवार के कलेक्शन के आंकड़े को शेयर किया।

पोस्ट करते हुए तरण आदर्श ने लिखा कि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का दूसरा दिन भी अच्छी कमाई कर दिखा है। छुट्टी के बाद वर्किंग डे पर कलेक्शन में 34.27 परसेंट की गिरावट आई हैं शुक्रवार शाम से आगे बढ़ना शुरू करना चाहिए शनि-रवि को और ज्यादा बिजनेस की उम्मीद है बुधवार को फिल्म 15.73करोड़ की कमाई की थी गुरुवार को 10.34 करोड़ रुपये का कारोबार किया।

वीकेंड पर होगी अच्छी कमाई

कार्तिक आर्यन की शहजादा और अक्षय कुमार की इमरान हाशमी की सेल्फी ऑडियंस ने पूरी तरह से नापसंद कि तो वहीं रणवीर कपूर कि ‘तू झूठी मैं मक्कार’ दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. आप हर किसी की नजर में वीकेंड्स पर टिकी हुई है. मेकर्स को यही उम्मीद है कि शनिवार और रविवार को छुट्टी में ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की कमाई में और ज्यादा उछाल देखा को मिलेगा फिल्म स्टार कास्ट की बात करें तो रणबीर कपूर श्रद्धा के अलावा बोनी कपूर ने भी एक्टिंग करियर में डेब्यू किया है वही डिटेल डिंपल कपाड़िया टीजेएमएम ने अहम भूमिका निभाई है।

Related Articles

Back to top button