मनोरंजनराष्ट्रीय

केएल राहुल और अथिया शेट्टी शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार, करने वाले है दोनों शादी

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाडी के.एल. राहुल जो बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी को तीन साल से अधिक समय से डेट कर रहे हैं, 2023 की शुरुआत में उनके साथ शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। राहुल और अथिया हाल ही में अपने-अपने परिवारों के साथ नए घर को देखने पहुंचे थे, इस बीच शादी की तैयारियों की देख रेख खुद दुल्हन कर रही है।

केएल राहुल-अथिया शेट्टी करेंगे शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री अथिया शेट्टी और टीम इंडिया के उप कप्तान केएल राहुल तीन साल से अधिक समय से डेटिंग कर रहे हैं और अब खबर आ रही है कि वो, 2023 की शुरुआत में शादी के बंधन में बंध जाएंगे।

हुआ खुलासा बड़ा खुलासा

ETimes रिपोर्ट के अनुसार, जब तक कि राहुल और अथिया के परिवारों की योजना में बदलाव नहीं होता है कम से कम से कम तब तक के लिए ये पुष्टि की गई है कि शादी 2023 की शुरुआत में हो रही है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि, परिवार जनवरी और फरवरी को शादी के लिए निश्चित कर चुका है। हालांकि तारीख और स्थान अभी तक तय नहीं हुआ है, अथिया और केएल राहुल खुद को मुंबई के आलीशान पाली हिल में संधू पैलेस में रहेंगे, जिसका निर्माण अभी भी चल रहा है, और पूरी तरह से पूरा नहीं हुआ है।

अथिया ने इन खबरों को महज अफवाह बताया

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अथिया ने लिखा था, मुझे उम्मीद है कि मुझे इस शादी में आमंत्रित किया गया है जो 3 महीने में हो रही है।

Related Articles

Back to top button