टैकनोलजीबिजनेस

Flipkart से OnePlus का 50 हजार वाला फोन किया ऑर्डर, डिब्बा खोलते ही ग्राहक के पैरों तले खिसकी जमीन बोला मैं बर्बाद हो गया

Flipkart OnePlus 11 5G: मार्केट में आजकल ऑनलाइन सामान खरीदना लोगों के लिए सबसे आसान काम है, वही ऑनलाइन सामान खरीदने में कई बार कुछ ऐसा हो जाता है। जिसके बाद लोगों के पैरों तले जमीन खिसक जाती है। ऐसा ही कुछ एक शख्स के साथ हुआ है, जब उसने फ्लिपकार्ट से ऑनलाइन फोन खरीद जिसका नाम OnePlus 11 5G है। तो जब उसको फोन मिला और उसने खोला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। दरअसल यह व्यक्ति कोच्चि का रहने वाला एमके सतीश है l। जिसने फ्लिपकार्ट से OnePlus 11 5G को खरीदा था। फिर उसके बाद कुछ ऐसा हुआ कि व्यक्ति काफी ज्यादा परेशान हो गए चलिए आपको बताते हैं। पूरा मामला क्या है..

दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक कोच्चि के रहने वाले सतीश ने वनप्लस 11 को 1 सितंबर को फ्लिपकार्ट से खरीदा था। फोन की कीमत 53,098 रुपए थी फोन घर में पहुंच होम डिलीवरी हुई उसने फोन को निकाला और जब फोन को ग्राहक ने खोला तो फोन कम ही नहीं कर रहा था। पहले तो सोचा की बैटरी कम होगी लेकिन यह समस्या तो और भी आगे जाने वाली थी। जब उसने चार्ज किया और सब कुछ देखा, उसके बाद पता चला की बैटरी नहीं फोन डैमेज हो चुका है।

कंज्यूमर कोर्ट पहुंच गए

इसके बाद सतीश ने फ्लिपकार्ट और वनप्लस दोनों के पास संपर्क किया कि फोन को बना दें या फिर रिप्लेस कर दें। लेकिन दोनों में ही उसकी किस्मत खराब रही और फ्लिपकार्ट और वनप्लस दोनों ने फोन को बनाने से मना कर दिया। कोई ना कोई वजह देकर। इसके बाद फोन का इतिहास ढूंढने के लिए सतीश वनप्लस के सर्विस सेंटर गया। जहां उसे फोन की पुरानी हिस्ट्री भी मिली जिसके बाद वह काफी ज्यादा परेशान हो गया और अब परेशान होने के बाद सतीश कंज्यूमर कोर्ट पहुंच गए हैं। जहां वह अपने हक के लिए लड़ेंगे और इंसाफ की मांग करेंगे। खैर अब आगे क्या होगा वह कोर्ट का फैसला होगा। जैसे इस पर कोई अपडेट मिलती है हम आपको अपडेट दे देंगे।

Related Articles

Back to top button