मनोरंजन

Tu jhooti main makkar box office collection day 2: रणवीर श्रद्धा की फिल्म मचा रही है धमाल, दूसरे दिन किया इतना करोबार

Tu Jhoothi Main Makkar Box office Collection Day 2: फिल्म अभिनेता रणवीर कपूर की मूवी ‘तू झूठी मैं मक्कार’ बीते दिन होली के मौके पर रिलीज हो चुकी है। इस मूवी के साथ पहली बार आपको अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और रणवीर कपूर की जोड़ी देखने को मिलेगी। वही फिल्म क्रिटिक्स नहीं तू झूठी मैं मक्कार की जमकर तारीफ कर रही है ऑडियंस को भी मूवी का अच्छा खासा रिव्यु मिल रहा है। अब इसी बीच मूवी तू झूठी मैं मक्कार अपने दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन लोगों के सामने आ चुका है। मूवी ने दूसरे दिन बेहतर कमाई की है।

खबरों की मानें तो शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की मूवी तू झूठी है मक्कार नहीं अपने दूसरे दिन लगभग 8.5 करोड़ रुपए की कमाई की है। हालांकि इस मूवी ने अपने पहले दिन काफी बेहतर कमाई की है मूवी ने पहले दिन लगभग ₹15 करोड़ का कारोबार किया है। इसके साथ ही फिल्म ने अपने दूसरे दिन की कमाई कर के लगभग ₹24 करोड़ रुपए का कारोबार किया।

बता दे की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है बीते दिन के रिलीज होने के बाद लोगों ने जमकर फिल्म पर प्यार बरसाया है। इस फिल्म को लव रंजन ने डायरेक्ट किया है जिन्होंने इससे पहले प्यार का पंचनामा और सोनू की टीटू की स्वीटी जैसी धमाकेदार फिल्में बनाई है।

Related Articles

Back to top button