ऑटोमोबाइलबिजनेस

76 kmpl माइलेज के साथ TVS Sport BS6 ने सभी पछाड़ा, 2 रूपए में चलेगी 1KM

TVS Sport BS6 Features Mileage and More Details: अगर आप एक माइलेज के हिसाब से बाइक को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको हम एक ऐसी बाइक के बारे में बताने वाले है। जिसने माइलेज के मामले में सभी को फेल करके रख दिया है। इसका नाम TVS Sport BS6 हैं, इसके बाइक ने माइलेज के मामले में सभी की बैंड बजाकर रख दी है। बाइक बहुत ही कम कीमत में मिल रही है, यह बाइक आपके बजट में बिल्कुल फिट बैठने वाली है। साथ ही अगर आप इस बाइक को खरीदने हैं, तो आप कम से कम पैसे में ज्यादा से ज्यादा की जगह घूम सकेंगे। क्योंकि इसका माइलेज आपकी सोच से कहीं ज्यादा है।


एक बार फुल करवा ले 700 से 800 KM तक चला सकते है

चलिए बाइक की कुछ फीचर्स के बारे में बात कर लेते हैं। इस बाइक में आ पको 109.7cc का पावरफुल इंजन मिलने वाला है। इसके अलावा आपको 4 गियर बॉक्स मिलते है। जो की बाइक को और भी शानदार और अच्छा बनाता है। बाइक गियर काफी स्मूथली वर्क करते हैं और काफी अच्छे हैं। TVS Sport BS6 के फ्यूल टैंक की अगर बात करें तो इसके आपको 10L का फ्यूल टैंक मिलता है। जो की अगर आप इसको एक बार फुल करवा लेते है तो आप आसानी से बाइक को 700 से 800 KM तक चला सकते है। एक हिसाब से ये बाइक 2 रूपए में 1KM चलने की छमता रखती है

वही इस बाइक में आपको 76.4 kmpl का माइलेज मिलता है, जो की खरीदारों को काफी अधिक पसंद आता है। चलिए बाइक की कीमत को लेकर बात कर लेते है। अगर कीमत की बात करें तो यह बाइक आपको ₹62,996 रुपए शोरूम में मिलती है। वही इसकी ऑन रोड कीमत 70 हजार रुपए तक में मिल जाएगी। बाइक ने माइलेज के मामले में सभी को फेल किया है और हर फैमिली की ये बाइक माइलेज के मामले में पहली पसंद है।

Related Articles

Back to top button