मनोरंजनराष्ट्रीय

शाहरुख का बेटा आर्यन खान फिर अनन्या पांडेय के साथ, एक बार पुलिस कर चुकी है जेल में बंद अब फिर…

शाहरुख खान का बॉलीवुड की दुनिया मे एक तरफा नाम चलता है जिसके चलते आज के समय मे पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाना जाता है. शाहरुख खान के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि वह जीवन मे कुछ भी हासिल कर सकते है और दुनिया की किसी भी चीज को अपना बना सकते है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो शाहरुख खान वर्तमान समय मे अरबो की सम्पति के मालिक है जिसके चलते शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार बहुत ही आलिशान जीवन व्यतीत करता है. शाहरुख खान हमेशा मीडिया में अपनी लाइफस्टाइल और जीने के अंदाज की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए रहते है

लेकिन आपको बता दे कि इस समय शाहरुख खान अपने बेटे आर्यन खान की वजह से सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में आर्यन खान को लेकर एक बात पता चली है कि उनकी राते बॉलीवुड के नामी अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी की अनन्या पांडेय के साथ राते गुज़रने लगी है और इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आर्यन खान की वजह से अनन्या पांडेय को पहले भी पुलिस ने अंदर कर दिया था. आगे आपको आर्टिकल में आर्यन खान और सुहाना खान को लेकर आई इस खबर के बारे में विस्तार से बताते है.

Ananya Pandey
आर्यन खान की वजह से अनन्या पांडेय को कर दिया था पहले भी पुलिस ने अंदर, अब फिर से गुजरने लगी है दोनो साथ मे राते
अनन्या पांडेय बॉलीवुड के नामी अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी है और इतना ही नही बल्कि वह खुद भी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्री बन चुकी है. हालहिं में अनन्या को लेकर एक बात पता चली है कि उनकी बॉलीवुड के नामी अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ राते गुज़रने लगी है. आपको याद होगा कि हालहिं में कुछ महीने पहले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को मुम्बई पुलिस ने गलत चीजो का सेवन करने की वजह से अंदर कर दिया था और इसी मामले में आर्यन खान के साथ बॉलीवुड के नामी अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय का एक बार फिर से नाम जुड़ा था

जिसके चलते उन्हें घंटो पुलिस ने स्टेशन में बैठाकर जाँच-प्रताल की थी. इसके बाद बोला जा रहा था कि चंकी पांडेय की बेटी अनन्या पांडेय ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से दूरिया बना ली थी लेकिन आपको बता दे कि ऐसा नही क्योंकि अनन्या पांडेय की फिर से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ रहते गुज़रने लगी है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि शाहरुख खान के बेटे अनन्या पांडेय के साथ आर्यन खान की किस प्रकार राते गुज़ारने लगी है.
आर्यन खान और अनन्या पांडेय फिर से बिताने लगे है साथ मे समय, सामने आई दोनो की खूबसूरत तस्वीरे
आर्यन खान और अनन्या पांडेय इस समय मीडिया में काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बने हुए है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में पता चला है कि आर्यन खान और अनन्या पांडेय की फिर से साथ मे राते गुज़रने लगी है और इसी की वजह से वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. आर्यन खान और अनन्या पांडेय को हालहिं में मुम्बई के वानखेड़े स्टेडियम में अपनी टीम कोलकाता का मुकाबले देखे गए है और दोनो साथ मे काफी अलग अंदाज में नज़र आ रहे है. आपको बता दे कि अनन्या पांडेय और आर्यन खान के रिश्ते ने भी हवा ले ली है और अगर फिर से या एक-दो बार ओर अगर अनन्या के साथ आर्यन को देखा गया तो दोनो की प्रेम कहानी के जरूर चर्चे होंगे.

Related Articles

Back to top button