मनोरंजन

Tu jhooti main makkar box office collection day 1: रणवीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म ने पहले दिन किया इतना कारोबार

Tu jhooti main makkar box office collection day 1: रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रिलीज हो चुके फिल्म तू झूठी मैं मक्कार सिनेमाघरों में कल होली के मौके पर रिलीज हो चुकी है। इस मूवी में श्रद्धा और रणबीर कपूर की केमिस्ट्री लोगों को पहली बार देखने को मिलेगी। फिल्म के ट्रेलर में रणबीर और श्रद्धा के बीच काफी बढ़िया बॉन्डिंग देखने को मिली थी वही फिल्म के रिलीज से पहले भी फैंस को बड़ी उत्सुकता थी इस फिल्म को देखने के लिए, फिल्म बीते दिन 8 मार्च को रिलीज हो चुकी है ऐसे में इस फिल्म की पहले दिन की कमाई हुई लोगों के सामने आ चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मूवी पठान के बाद जो दूसरी बड़ी हिट फिल्म साबित हो सकती है किंतु मूवी की कमाई कार्तिक आर्यन की शारदा की पहले दिन की कमाई के नजदीक ही है।
होली के त्यौहार पर रिलीज हुई इस मूवी से अच्छा करने की आशा जताई जा रही है। वही इस मूवी के डायरेक्टर लव रंजन है जिन्होंने इससे पहले प्यार का पंचनामा और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है। हालांकि फिल्म तू झूठी मैं मक्कार को फिल्म क्रिटिक से ज्यादा अच्छे रिव्यू मिले हैं। की जाए सनी के पहले दिन की कमाई की 2 बॉक्स ऑफिस पर फिल्म नहीं 15.73 करोड रुपए का कारोबार किया है। तू झूठी मैं मक्कार बीते दिन बुधवार को 8 मार्च के दिन रिलीज हो चुकी है फिल्म के डायरेक्टर है लव रंजन में आपको रणबीर कपूर श्रद्धा कपूर और स्टैंड अप कॉमेडियन बस्सी भी देखने को मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button