मनोरंजन

भोजपुरी क्वीन मोनालिसा ने सफेद ट्रांसपेरेंट साड़ी पहनकर पानी में किया डांस, मूव्स देखकर बेकाबू हुए लोग

टीवी और भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा वक्त के साथ हर दिन और ज्यादा बेबाक होती जा रही हैं। इसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल ही जाती है। अब एक बार फिर से मोनालिसा ने अपने हॉट लुक्स से हर किसी को हैरान कर दिया है। मोनालिसा के चाहने वाले आज देश-विदेशों में मौजूद हैं, जो उनकी सिर्फ एक झलक पर फिदा रहते हैं, एक्ट्रेस भी अपने चाहने वालों के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं है। अभी हाल ही में इन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो सांझा किया है जब फैंस के दिल की धड़कन थाम रहा है। वीडियो को देखकर हर कोई इनकी दीवाना हो गया है।

बता दे यह एक डांस वीडियो है जिसमें देखा जा सकता है कि उनके डांस मूव्स ने लोगों के होश उड़ा दिए है। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की फिल्म के एक गाने पर एक फव्वारे के पास लेटकर ऐसा डांस किया है कि उनके फैंस पहले से भी ज्यादा दीवाने हो गए हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने वाइट कलर की साड़ी पहनी हुई है, इसके साथ उन्होंने पर्पल कलर का ब्लाउज पहना हुआ है जो काफी डीप-नेक वाला है, जिसे देखकर उनके फैंस के पसीने छूट रहे हैं।

monalisa

इस दौरान मोनालिसा ने अपने बालों को खुला रखकर अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। साथ ही उन्होंने माथे पर छोटी सी बिंदी भी लगाई हुई है। अदाकारा ने इस वीडियो को रात के वक्त शूट करवाया है। बता दे इस वीडियो को मोनालिसा ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर साझा किया है और वहां इनके 5.3 मिलियन फॉलोवर है।

Related Articles

Back to top button