मनोरंजन

टॉपलेस होकर रूबीना दिलैक आई सामने, फोटो देखकर लोग बोले एक और उर्फी जावेद मिल है

टॉपलेस होकर रूबीना दिलैक आई सामने, फोटो देखकर लोग बोले एक और उर्फी जावेद मिल है

एक्ट्रेस रूबीना दिलैक टीवी सीरियल की जानी मानी अभिनेत्री में से एक है। रूबीना ने टीवी सीरियल ’छोटी बहु’ से ऐक्टिंग की दुनिया में अपना डेब्यू किया था। लेकिन उन्होंने पहचान ’शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ सीरियल से मिली थी। इस सीरियल में रूबीना ने एक किन्नर बहू का किरदार निभाकर घर घर प्रसिद्ध हो गई थी। इसके अलावा रूबीना बिग बॉस सीजन 14, खतरों के खिलाडी में भी नजर आ चुकी है। पिछले साल रुबीना रियलिटी शो ’झलक दिखला जा’ में डांसिंग मूव से लोगों को अपना फैंस बना लिया था।

रूबीना की फैंस फोलोइंग काफी अच्छी है। सोशाल मीडिया पर रूबीना अक्सर अपने ग्लैमर अंदाज फैंस के साथ शेयर करती रहतीं। फैंस उनके फोटो को काफ़ी पसंद करते है। इस हॉट एक्ट्रेस से हाल ही में अपने कुछ फोटोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर किए है। रुबीना ने डेनिम लुक के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर की है। रुबीना ने एक के बाद एक कही फ़ोटो इंस्टाग्राम द्वार शेयर की हैं। जहां पहली तस्वीर में रुबीना व्हाइट ट्यूब टॉप के ऊपर डेनिम जैकेट और जींस पहनी दिख रही हैं। वहीं दूसरी फ़ोटो में एक्ट्रेस ने जैकेट को टॉप की तरह पहने रखा है।फोटोज को शेयर करते हुए रूबीना ने कैप्शन में लिखा है, “Thats my #vibe …. #boss #lady”। रुबीना की इन तस्वीरों को जहां फैन्स द्वारा काफ़ी पसंद किया जा रहा हैं। वहीं कुछ यूज़र उनका फैशन सेंस देख उन्हें ट्रॉल करना शुरु कर दीया है और एक्ट्रेस की तुलना उर्फी जावेद से साथ करने लगें है।

यूजर ने रुबीना की तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा है, “अब तुम भी उर्फी जावेद बन रही हो”. तो वहीं एक अन्य ने लिखा है, “आपके फोटोशूट मुझे बहुत पसंद आ रहे हैं. ये बेस्ट हैं”. एक और यूजर लिखते हैं, “आजकल सब उर्फी जावेद की तरह कर रहे हैं कैसे भी कपड़े पहन रहे हैं”. एक और ने लिखा है, “एक और नई उर्फी आई।

Related Articles

Back to top button