मनोरंजन

शॉर्ट्स पहने जान्हवी कपूर से कैमरे के सामने टांगों में चढ़कर गंदी हरकत करने लगा कुत्ता, जमीन पर गिर गई एक्ट्रेस

शॉर्ट्स पहने जान्हवी कपूर से कैमरे के सामने टांगों में चढ़कर गंदी हरकत करने लगा कुत्ता, जमीन पर गिर गई एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट ऐंड फिट अभिनेत्री जान्हवी कपूर अपने ग्लैमर अंदाज के चलते सुखिर्यों में बनी रहती है। अपनी मां श्रीदेवी की तरह जान्हवी कपूर भी बेहद खूबसूरत है। जान्हवी अभी तक बॉलीवुड में कुछ खास फिल्में नहीं की है। लेकिन उनकी फैंस फोलोइंग काफी ज्यादा है। अनके लुक और बोल्ड अंदाज से चर्चे अकसर सुने को मिलते है। जान्हवी सोशल मिडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। ओर अपने एक से बडकर एक लुक के फ़ोटो शेयर करती रहतीं है।
janhvi kapoor viral video
जान्हवी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैन उनके इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहें है। जान्हवी कपूर पेट लवर है। ख़ासकर उन्हें कुत्तों से काफी लगाव है। वायरल हों रहे वीडियो में जान्हवी को कुर्ते के साथ मजे से खेलती नजर आ रही है।
जान्हवी कपूर क्यूट वीडियो
इस छोटे से वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि इस दौरान जाह्नवी कपूर के पैर पर पालतू कुत्ता चिपट गया है और वो जमीन पर लेटी हैं। इस दौरान जाह्नवी को काफी गुदगुदी हो रही है और वो हंस रही हैं साथ ही कुत्ते को हटाने की कोशिश भी कर रही हैं। जाह्नवी कपूर का ये क्यूट अंदाज काफी तेजी से वायरल हो रहा हैं और फैंस उनके इस वीडियो को बार-बार प्ले कर रहे हैं। जान्हवी कपूर की इस वीडियो क्लिप पर अभी तक लाखों लोगो ने देखा है। वही कही फैंस ने कमेंट्स किए है। फैंस जान्हवी कपूर के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहें है।

Related Articles

Back to top button