मनोरंजन

बिना कोई कपड़ा पहने सिर्फ अखबार पकड़कर विद्या बालन ने कराया फोटोशूट, तस्वीर देख लोगों के छूटे पसीने

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी दमदार एक्टिंग के लिए इंडस्ट्री में जानी जाती हैं। विद्या बालन ने अपने कैरियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। हालांकि एक्ट्रेस इन दिनों भले ही फिल्मों से दूर चल रही हो लेकिन ये सोशल मीडिया के जरिए फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं। विद्या बालन अक्सर अपने फैंस के साथ फनी रील और फोटो शेयर करती रहती हैं। अभी हाल ही में विद्या बालन ने एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। बता दे एक्ट्रेस का यह फोटोशूट मशहूर फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने किया है।

बता दे विद्या बालन ने यह फोटोशूट विद आउट क्लॉथ करवाया है। इस दौरान उन्होंने खुद को एक अखबार से फ्रंट से कवर किया है। इन फोटोस में देखा जा सकता है कि विद्या टॉपलेस होकर एक कॉफी टेबल के पास बैठी हुई हैं। वहीं ये एक हाथ में कॉफी मग और दूसरे से अखबार को पकड़कर पोज देती नजर आ रही हैं।

Untitled

इस दौरान विद्या बालन में आंखों पर काला चश्मा भी लगाया है। अदाकारा ने खुले कर्ली बाल और ग्लोसी मेकअप से अपने लुक को कंपलीट किया है। फैंस इन तस्वीरों पर जमकर अपना प्यार बरसा रहे हैं। दरअसल लंबे वक्त के बाद विद्या का ऐसा बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। इस वजह से इनके फैंस फोटोस देख इन्हें हर जगह शेयर कर रहे हैं। बता दे इन तस्वीरों को फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 2 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Back to top button