मनोरंजन

मलाइका अरोड़ा ने बिना बटन के टॉप के साथ व्हाइट ब्रालेट पहनकर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, देखकर लोगों की अटक गई सांसे

बॉलीवुड की एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपने हर एक लुक्स को लेकर सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी कोई तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करती है तो वह पूरे इंटरनेट पर खलबली मचा देती है। मलाइका अरोड़ा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स इनकी तस्वीरें से भरे पड़े हैं। एक्ट्रेस का हर एक लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है। इसी बीच इन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस की सांसे थामने का काम कर रहा है। दरअसल यह वीडियो एक्ट्रेस के नये फोटोशूट का है। बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा की इसमें देखा जा सकता है कि इन्होंने डीपनेक व्हाइट ब्रालेट पहना है और उसके ऊपर डिजायनर जैकेट डाला हुआ है।

ग्लोइंग मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने हेयर ओपन रखकर अपने इस अवतार को कंप्लीट किया है। इस दौरान ये काउच पर एक से बढ़कर एक सेक्सी पोज दे रही हैं। बता दे इस वीडियो को मलाइका ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सांझा किया है और वहां इनके 17.4 मिलियन फॉलोवर है। बता दे मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है।

malaika arora

दरअसल अभिनेत्री अपने एक्स हसबैंड अरबाज खान से तलाक के बाद ही अर्जुन के साथ रिलेशनशिप में आ गयी थी और तभी से ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं जिसकी झलक हमें सोशल मीडिया पर देखने को मिलती रहती है। मलाइका और अर्जुन दोनों ही सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

Related Articles

Back to top button