मनोरंजनराष्ट्रीय

इन एक्ट्रेस की बॉडी में कुछ कमियां होने की वजह से लोगो ने किया खूब ट्रोल , लेकिन अपनी एक्टिंग से जीता सबका दिल

सोशल मीडिया पर हमें अपनी बात रखने की आजादी होती है और बहुत अच्छा प्लेटफॉर्म है।,लेकिन कुछ लोग इस प्लेटफॉर्म का गलत उपयोग करते हैं और अलग-अलग तरह से ट्रोलिंग करते हैं। यहां पर उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की लिस्ट है जिन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा है।

नेहा धूपिया

नेहा धूपिया को हाल ही में दूसरी प्रेग्नेंसी के बाद वजन बढ़ने के लिए ट्रोल किया गया था। ये काफी दुखी करने वाली बात है कि एक मां अपने बच्चे के साथ खेलने का वीडियो शेयर करती हो और लोग उनके शरीर की आलोचना करें। हालांकि, नेहा धूपिया को ऑनलाइन ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता है। वह बॉस लेडी की तरह ट्रोल्स को जवाब देना जानती हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन को भी अपनी प्रेग्नेंसी के बाद बढ़े वजन को लेकर ट्रोल किया गया था। ऐश्वर्या राय बच्चन ने कई जगह पर रैंप वॉक किया और बॉडी पॉजिटिविटी को प्रमोट किया।

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण को मोटे होने के कारण नहीं बल्कि दुबले होने को लेकर ट्रोल किया गया था। दीपिका पादुकोण ने एक तस्वीर शेयर की थी और उन्हें इसके लिए ट्रोल किया गया था।

इलियाना डीक्रूज
इलियाना डीक्रूज अक्सर ऑनलाइन ट्रोलिंग का शिकार हो जाती हैं। हालांकि, उन्हें खुद से इतना प्यार है कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। इलियाना डिक्रूज अक्सर अपने पोस्ट के जरिए बॉडी पॉजिटिवटी मैसेज शेयर करते रहती हैं।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा को खूब ऑनलाइन ट्रोल किया जाता है। ट्रोल्स उन्हें उनकी बॉडी को लेकर ऑन्टी तक बुलाते हैं। हालांकि, सोनाक्षी सिन्हा ट्रोल्स को करारा जवाब देने के लिए जानी जाती हैं।

सोनम कपूर

सोनम कपूर ने फिल्मों में आने से पहले अपना वजन घटाया है। हालांकि, इंडस्ट्री में आने के बाद भी उन्हें ट्रोलिंग और बॉडी शेमिंग का सामना करना पड़ा था। उन्हें फैशन स्टेटमेंट के लिए भी ट्रोल किया जाता है।

विद्या बालन
विद्या बालन को वजन बढ़ने को लेकर काफी ट्रोल किया गया है। लोगों ने उन्हें याद दिलाया कि उनका वजन बढ़ रहा है। लेकिन विद्या बालन को ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है और वह उन्हें इग्नोर कर देती हैं।

जरीन खान
जरीन खान को उनकी बॉडी टाइप के लिए बुरी तरह से ट्रोल किया गया है। जरीन खान को कई बार आलोचनाओं का सामना करना पड़ा लेकिन वह ट्रोल्स को सीरियस ही नहीं लेती हैं।

करीना कपूर खान
करीना कपूर खान को भी ऑनलाइन ट्रोल किया गया है। प्रेग्नेंसी के बाद करीना कपूर खान ने रैंप वॉक किया था तो ट्रोल्स ने उनके वजन को लेकर उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था।

Related Articles

Back to top button