मनोरंजनराष्ट्रीय

कपिल शर्मा के आए बुरे दिन; पहले उनका कॉमेडी शो हुआ बंद, अब बनाना पड़ रहा है डिलीवरी बॉय

आज के समय में बॉलीवुड के अंदर शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जो कपिल शर्मा को ना जानता हो लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने वाले द कपिल शर्मा शो के होस्ट कपिल शर्मा हम सभी जानते हैं। बॉलीवुड के बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो पर आना चाहते हैं। किंतु ऐसे कई कारण हैं जिनकी वजह से कपिल शर्मा अक्सर ही सुर्खियों में रहते हैं और कपिल शर्मा का सुर्खियों में रहना कोई नई बात भी नहीं है अक्षर ही शो में मेहमान बन कर आई अभिनेत्रियों के साथ मस्ती करते नजर आते हैं कपिल शर्मा।

Kapil Sharma
क्यों बनना पड़ा कपिल को डिलीवरी बॉय
कपिल शर्मा इन दिनों सोशल मीडिया पर अपने शहर की हुई तस्वीरों के कारण काफी वायरल है दरअसल कपिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर रातों-रात वायरल हो गई जिसे कपिल के ही एक फैन ने शेयर किया कि जिस पर कपिल ने उन्हें “किसी को बताना मत” लिखकर यह बात किसी को ना बताने के लिए गुजारिश की है इस तस्वीर को देखकर फैंस बहुत से सवाल करते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल हुआ यह कि होली के मौके पर कपिल शर्मा के एक फैन ने उनकी तस्वीर शेयर की जिसमें वह बाइक पर बैठे नजर आ रहे हैं और उन्होंने एक ऑरेंज कलर की टी-शर्ट पहनी हुई है और उनकी बाइक पर फूड डिलीवरी वाला बैग भी रखा हुआ है ।जैसे ही यह तस्वीर लोगों ने देखी तभी से लोगों ने कपिल से सवाल पूछना शुरू कर दिया और कपिल के फैंस यह पूछने लगे कि नया काम धंधा शुरू कर दिया है क्या?

क्या है असली वजह आइए जानते हैं
दरअसल कपिल शर्मा अपनी आने वाली फिल्म उड़ीसा भुवनेश्वर में शूट कर रहे हैं और इस फिल्म में वह एक फूड डिलीवरी बॉय का किरदार निभाने वाले हैं उसी फिल्म की शूटिंग के दौरान एक पहनने उनकी तस्वीर ले ली और उसे ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा – सर आज मैंने आपको लाइव देख लिया। जैसे ही कपिल ने यह ट्वीट देखा तभी उन्होंने इसको रिट्वीट करते हुए लिखा- किसी को बताना मत। कपिल की है तस्वीर सोशल मीडिया पर बेहद ही तेजी से वायरल हो रही है और लोग खूब कमेंट लिखकर इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं इन्हीं कमेंट में एक ही उधर ने लिखा – मैं कपिल को ढूंढ रहा था इसमें लेकिन स्विगी की वाला बंदा ही कपिल निकला।

Related Articles

Back to top button