मनोरंजनराष्ट्रीय

शिल्पा शेट्टी के पहले बच्चे ने दुनिया को कहा अलविदा, शिल्पा का रो-रो कर बुरा हाल

शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड की नामी अभिनेत्रियो की गिनती में आती है जिनकी बॉलीवुड में आज के समय मे हर कोई काफी ज्यादा इज़्ज़त और सम्मान करता है. शिल्पा शेट्टी का अभी तक का फिल्मी कैरिएर बहुत ही शानदार रहा है ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा शेट्टी ने काफी सारी सुपरहिट फिल्में दी है और लोगो को अपनी एक्टिंग का दीवाना बनाया है. शिल्पा शेट्टी को आज में फिटनेस फ्रीक के नाम से भी जाना जाता है. शिल्पा शेट्टी वर्तमान समय मे बड़े-बड़े रियलिटी शोज़ की जज है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें सभी जानते है.

शिल्पा शेट्टी इस समय सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में शिल्पा शेट्टी को लेकर एक बहुत बड़े खबर सामने आई है जो कि यह है कि हालहिं के उनके पहले बच्चे ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है. जी हाँ यह बात बिल्कुल सत्य है क्योंकि इस बात की खबर खुद शिल्पा शेट्टी ने दी है और यही कारण है कि वर्तमान समय मे शिल्पा शेट्टी की हर तरफ चर्चा हो रही है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है कि शिल्पा शेट्टी को लेकर आई इस दुख की खबर के बारे में विस्तार से बताते है.

शिल्पा शेट्टी को लेकर आई बड़ी खबर, बोला उनके पहले बच्चे ने दुनिया को अलविदा
शिल्पा शेट्टी का एक्टिंग की दुनिया मे काफी बड़ा नाम है जिसके चलते आज के समय मे इन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है. शिल्पा शेट्टी के पास आज के समय मे किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से व्यतीत करती है. शिल्पा शेट्टी इस समय मीडिया में काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में शिल्पा को लेकर एक बहुत बड़ी खबर आई है जो कि यह है कि उनके पहले बच्चे ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है.

Shilpa shtty

शिल्पा शेट्टी का हो गया है रो-रोकर हाल खराब, बना रही है अपने पहले बच्चे के जाने का दुख
शिल्पा शेट्टी का अभी तक का एक्टिंग का सफर बहुत ही शानदार रहा है. वर्तमान समय मे शिल्पा शेट्टी अपने निजी जीवन से जुड़ी एक खबर की वजह से काफी ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है. हालहिं में शिल्पा शेट्टी ने बताया कि उनके पहले बच्चे ने दुनिया को अलविदा बोल दिया है. शिल्पा शेट्टी के इस पहले बच्चे के बारे में बताए तो यह ओर कोई नही बल्कि उनके पालतू कुत्ते या बोल सकते है उनकी डॉगी का नाम है जो कि उनके दिल के काफी करीब था. शिल्पा शेट्टी इस अपने बच्चे की तरह ही पालती थी लेकिन हालहिं में उसने अपनी अंतिम सास ली है और दुनिया को अलविदा बोल दिया है जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है और अपने इसी बच्चे की याद में शिल्पा शेट्टी काफी मायूस है.

Related Articles

Back to top button