क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

Pakistan vs Sri Lanka Aaj Ka Match Kaun Jitegaa: एशिया कप 2023 फाइनल में पहुंचने के लिए भिड़ेंगे पाकिस्तान और श्रीलंका, जानिए कौन जीतेगा मैच ?

Pakistan vs Sri Lanka Aaj Ka Match Kaun Jitegaa: एशिया कप 2023 का फाइनल में जल्दी होने वाला है, इन दोनों सुपर 4 राउंड का मैच होने वाला है। जिसमें पाकिस्तान के सामने श्रीलंका भिड़ती हुए दिखाई देगी, मैच कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाना है। वही जो भी इस मैच में जीता है, उसका सीधे मुकाबले भारतीय टीम से होने वाला है 17 सितंबर को जो की फाइनल मैच होगा जिससे एशिया कप 2023 का विजेता सामने आएगा।

श्रीलंका और पाकिस्तान दोनों ही टीम को हराकर भारतीय टीम फाइनल मैच में पहुंच चुकी है, एशिया कप के साइंस के मन में एक ही सवाल है कि आज का मैच कौन जीतेगा ? तो चलिए इस मैच की कुछ भविष्यवाणी आपको बता देते हैं.


पाकिस्तान टीम को इन दोनों एक बड़ा झटका पहले ही लग चुका है दरअसल पिछले मैच में पाकिस्तान के तेज और सबसे घातक गेंदबाज नसीम शाह इस पूरे टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं.

जो की टीम के लिए एक बड़ा झटका है। पाकिस्तान टीम में अब उनकी जगह जवान खान को शामिल किया गया है जो कि अपना पहला वनडे मैच खेलने वाले हैं। पाकिस्तान के तेज गेंदबाज का चोटिल होना उनके लिए एक बड़ी मुसीबत और गेदबाजी में कमजोरी बन सकती है।

चलिए आज के मैच के लिए कुछ पुरानी बातें ताजा कर लेते हैं, आपको बता दे एशिया कप के हर सीजन को मिलाकर पाकिस्तान और श्रीलंका कुल 17 मैच में आमने-सामने भिड़ें हैं, जिसमें श्रीलंका का पारा ज्यादा भारी रहा है। श्रीलंका ने 12 मैच जीते वहीं पाकिस्तान में मैच 5 मैच ही जीते है। अगर पुराने मैच से तुलना की जाए तो श्रीलंका के जितने के चांस अधिक लग रहे है।

Related Articles

Back to top button