मनोरंजनराष्ट्रीय

अभी अभी अमिताभ बच्चन को लेकर सामने आई बुरी खबर, एक्शन सीन करते हुए हुआ भयानक एक्सीडेंट लोग कर रहे भगवान से ठीक होने की दुआ

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन शूटिंग के दौरान उनकी पसलियों में चोट लग गई. इसकी जानकारी खुद बिग बी अपने ब्लॉग के जरिए अभिताभ बच्चन हैदराबाद में अपनी फिल्म “प्रोजेक्ट के” के लिए एक्शन सीन की शूटिंग कर रहे थे तब उसी दौरान उनको चोट लग गई जिसमें उनकी पसलियों को काफी नुकसान पहुंचा अमिताभ बच्चन ने ब्लॉक के माध्यम से अपने फैंस को हेल्थ की सूचना देते हुए कहा “मैं फिलहाल ठीक हूं”और इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मैं फिल्म की शूटिंग रद्द कर दी गई है. वह अभी मुंबई में आराम कर रहे हैं परंतु चोट के कारण किसी से वें औअभी नहीं मिल सकते।

अमिताभ बच्चन ने ब्लॉक के माध्यम से कहा मैं ठीक हूं

अमिताभ बच्चन ब्लॉग लिखकर हैदराबाद ‘प्रोजेक्ट के’ की शूटिंग के दौरान एक एक्शन सीन को शूट करते हुए मुझे चोट लग गई बसेली पसलियों की मांसपेशी फट गई अभी फिलहाल सूट रद्द हो गया है हैदराबाद में एआईजी अस्पताल में डॉक्टरों से पर मार्च के बाद सीटी स्कैन किया गया. और घर वापस आ गया हूं पट्टी अभी भी बंद हुई है डॉक्टर ने आराम करने को बोला है उन्होंने आगे लिखा कि हम हिलने डुलने और सांस लेने में बहुत दर्द हो रहा है सब कुछ समय के साथ ठीक हो जाएगा हफ्ते भर लगेंगे कुछ दवा चल रही है.

अमिताभ बच्चन ने आगे ब्लॉक में लिखा कि जो भी आगे काम किया जाना था उसे निरस्त कर दिया गया है जब तक उपचार नहीं हो जाता तब तक सभी काम बंद कर दिए गए हैं उन्होंने आगे बताया कि मैं जलसा में आराम कर रहा हूं और अभी आवश्यक गतिविधियों से काफी दूर हूं मैं आज शाम जलसा गेट पर शुभचिंतकों से मिल पाऊंगा तो अब ना आए और जो आने वाले हैं उन्हें जितना बता सकते हैं उन्हें बता दीजिए बाकी सब ठीक है.

Related Articles

Back to top button