मनोरंजन

Kangana Ranaut ट्रांसपेरेंट ड्रेस पड़ी भारी हुई Oops मूमेंट का शिकार – Vindhya Bhaskar

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रानाउत के बारे में आप लोग जानते ही होंगे! कंगना राणावत अपनी एक्टिंग और अपने बयान की वजह से सुर्खियों में रहती है! कंगना का बेबाक अंदाज है! उन्हें औरों से अलग करता है! जब भी कंगना एक्टिंग करती है तो लगता है कि उनकी एक्टिंग में कुछ खास बात है जिसमें औरों से कुछ अलग है.

एक्टिंग में कंगना ने जो मुकाम हासिल किया वह शायद ही अभी तक बॉलीवुड में किसी अभिनेत्री को मिला हो! बॉलीवुड में इतने सालों में न जाने कितनी बड़ी बड़ी हीरोइन आई और गई! बड़ी हीरोइनों को भी वह मुकाम हासिल नहीं हुआ जो कंगना ने हासिल किया कंगना को फिल्मों की हीरोइन नहीं बल्कि हीरो ही कहा जाता है! क्योंकि पुरानी फिल्में हों या फिर अभी बन रही फिल्म हो हीरोइन को सेकंड रोल में रखा जाता है.

फिल्म की कहानी हीरो के चारों बुनी जाती है मगर कंगना ने इस रिवाज को तोड़ा है! अब वह पूरी फिल्म को अपने कंधों पर उठाकर हिट करा देती है! इसके अलावा हीरोइनों को हमेशा हीरो की अपेक्षा काफी कम पैसे दिए जाते थे! मगर कंगना को बॉलीवुड में हीरो के जितने ही पैसे मिलते हैं.

कई बार कंगना अपनी ड्रेस को लेकर भी बवाल मचा देती है! जब कंगना अपने बयान देती है और उसके बाद वह इस प्रकार की ड्रेस पहनती है तो कंगना को ज्यादा ट्रोल किया जाता है! हाल ही में कंगना ने इस प्रकार के ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी! जिसके बाद उन्हें ट्रोल होना पड़ा! इससे पहले भी कंगना इस प्रकार की ड्रेस पहन चुकी है!जो काफी ट्रांसपेरेंट थी! जिसमें से बहुत कुछ नजर आ रहा था! कंगना ने जो ड्रेस पहनी उसमें से उनकी ब्रा भी साफ झलक रही थी! जिसके बाद ट्रोलर ने उन्हें काफी कुछ कहा और फिर से इस प्रकार की ड्रेस न पहनने की सलाह दी.

Related Articles

Back to top button