मनोरंजनराष्ट्रीय

सुशांत सिंह राजपूत का हुआ पुनर्जन्म! राखी सावंत ने वीडियो में सुशांत की मौत का बनाया मजाक

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 34 साल की उम्र में अपने जीवन का अंत कर दिया। उनके प्रशंसक उनकी मौत के सदमे से उबर नहीं पाए हैं। वही अभिनेत्री राखी सावंत ने सुशांत को लेकर एक बड़ा दावा किया है। अभिनेत्री राखी सावंत ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत पुनर्जन्म लेंगे और मेरे गर्भ में जन्म लेंगे। उसने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके यह दावा किया है। “सुशांत सिंह कल रात एक सपने में मेरे पास आए और उन्होंने मुझसे कहा कि मैं तुम्हारे गर्भ में जन्म लूंगा,” उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा। “

मैं रात को सोया था। फिर सुशांत सिंह मेरे सपने में आए। तभी मुझे अचानक तेज आवाज सुनाई दी। तो मैंने पूछा कि वह कौन है … वह कहता है कि मैं सुशांत सिंह हूं … मैं फिर से पैदा हुआ हूं। अपने प्रशंसकों को बताएं कि मैं फिर से आ रही हूं … राखी तुम जल्द ही शादी करोगी और मैं तुम्हारे गर्भ में जन्म लूंगा। ” राखी सावंत ने कहा।

इस बीच राखी के इस वीडियो को देखकर सुशांत के फैंस नाराज हो गए हैं। उन्होंने कई तरह की टिप्पणी कर राखी के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया है। हालांकि, उनके प्रशंसकों ने उन्हें कुछ भी बेवकूफी नहीं करने के लिए कहा है।

Related Articles

Back to top button