क्रिकेटखेल

IND vs SL Dream11: भारत-श्रीलंका मैच से पहले कोलंबों में खिली धूप, हो सकता है भारतीय प्लेइंग11 में बदलाव! जानिए पूरी रिपोर्ट

Colombo Weather IND vs SL Dream11: एशिया कप 2023 में अभी सुपर-4 का मुकाबला खेला जा रहा है। भारतीय टीम ने रिजर्व डे पर पाकिस्तान को बड़े अंतराल से हराया। इसी क्रम में आज सुपर-4 में 12 सितंबर मंगलवार को भारत और श्रीलंका के बीच अहम मुकाबला खेला जाएगा। बता दें कि यह मैच आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा। श्रीलंका में खेले जा रहे एशिया कप के मुकाबले में बारिश ने कई मैच खराब किए हैं। लेकिन आज के मैच से पहले क्रिकेट प्रेमियों के लिए गुड न्यूज़ है। दरअसल कोलंबो में अच्छी धूप खिली है।

बता दें कि क्रिकेट फैंस आज के मैच का पूरा आनंद उठा सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल तो कोलंबो का मौसम बिल्कुल साफ है। आसमान भी एकदम क्लियर है। बारिश की संभावना बहुत कम है। जहां पहले 80 से 90 प्रतिशत बारिश का अनुमान लगाया गया था वहीं कोलंबों में अच्छी धूप खिली है।

भारत के सभी मैचों में बारिश ने डाली खलल

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एशिया कप में भारतीय टीम अभी तक तीन मैच खेल चुकी है। भारत ने दो ग्रुप स्टेज में और एक मुकाबला सुपर-4 में पाकिस्तान के खिलाफ खेला है। दुख की बात है कि भारत के तीनों ही मैचों में बारिश ने फैंस का रोमांच खराब किया है। 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ ग्रुप स्टेज का पहला मैच बारिश के कारण पूरा नहीं हो पाय। अंत में उसे रद्द कर दिया गया। नेपाल के खिलाफ भी ग्रुप स्टेज के दूसरे मैच में बारिश ने परेशान किया था। इस मैच में DLS मैथड का सहारा लेना पड़ा था। वहीं इसके बाद सुपर-4 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बारिश के चलते रिजर्व डे पर 10 सितंबर की जगह 11 सितंबर को पुरा हुआ।

एशिया कप 2023 में भारतीय टीम का स्क्वाड

केएल राहुल (विकेटकीपर), ईशान किशन, रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, सूर्यकुमार यादव, अक्षर पटेल, श्रेयस अय्यर, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज, मोहम्मद शमी तिलक वर्मा।

आज के मैच में भारत का प्लेइंग 11-

  • ओपनिंग बल्लेबाज- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल
  • मीडिल ऑर्डर बल्लेबाज- विराट कोहली, केएल राहुल, ईशान किशन
  • ऑलराउंडर (गेंदबाजी और बल्लेबाजी)- हार्दिक पंड्या, रविंद्र जडेजा,शार्दुल ठाकुर
  • तेज गेंदबाज- मो. सिराज, जसप्रीत बुमराह
  • स्पिनर- कुलदीप यादव

Related Articles

Back to top button