मनोरंजन

Jawan Story Leak : Shahrukh Khan की नई फिल्म जवान की कहानी हुई लीक! पढ़े

साउथ की फिल्म निर्देशक एलडी कुमार और शाहरुख खान की आने वाली जवान की कहानी लिखो गई है फिल्म की रेटिंग देने वाली वेबसाइट IMDB ने जवान के पूरे सस्पेंस को अपनी वेबसाइट पर डाल दिया है लोगों को पूरी कहानी IMDB ने ही बता दी है तो फिर जवान देखने का क्या फायदा।

‘जवान’ का प्लान हुआ, लीक

शाहरुख खान की आने वाली फिल्म जवान की कहानी IMDB ने लीक कर दी अपनी वेबसाइट में कॉपी कर दिया है यानी फिल्म की वेब स्टोरी लोगों को मालूम चल गई है फैंस का कहना है.कि बेचारे फिल्म मेकर हर चीज छुप-छुपकर करते हैं परंतु IMDB उनकी पूरी गोपी नेता को तहस-नहस कर दिया यानी कि फिल्म की कहानी ही पूरी बता दी।

‘जवान’ कि हैं ये कहानी

IMDB ने अपनी वेबसाइट पर जवान फिल्म की कहानी डाल दी जैसे फिल्म निर्माता कौन है कास्ट कौन कर रहा है यह फिल्म सिनेमाघरों में कब दस्तक देगी इसी के साथ ही जवान का थोड़ी सी कहानी को भी बतलाया है और इसी डिस्कशन को लोग जवान का प्लॉट मान रहे हैं।

IMDB ने कही ये बातें

IMDB ने का की एक आम आदमी को ऐसी गलती की सजा मिलती है जो उसने की होती है यह घटना उस व्यक्ति को कैसे प्रभावित कर सकती है और वह इस से कैसे उभर सकता है वह उन लोगों से कैसे सामना करते हैं जिन्होंने उसे इस झमेले में फसाया है. देखा जाए तो IMDB ने जवान की कहानी नहीं लिख दी है परंतु पब्लिक को यही लगता है कि यह फिल्म की वेबसाइट लाइन है जो IMDB ने लीक कर दी हैं.

इस दिन होगी ‘जवान’Jawan रिलीज

‘जवान’ की शूटिंग चल रही हैं। परंतु रिलीज डेट काफी पहले ही अनाउंसमेंट करी जा चुकी है आपको बता दें कि फिल्म इसी साल 2 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दे देगी।

Related Articles

Back to top button