मनोरंजन

ऊर्फी जावेद ने इस बार साड़ी में खिचवाई तस्वीरें, पहली बार दिखे इतना ज्यादा कपडा लोगों बोले ये हुई ना बात

टीवी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया स्टार ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के लिए जानी जाती हैं। एक्ट्रेस किसी भी चीज की ड्रेस बनाकर उसे पहन लेती हैं। ऊर्फी जावेद कभी कभी फूल, कभी घडी तो कभी अपने फोटोस की ही ड्रेस बनाकर पहन लेती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर बेहद छोटे कपड़ों में देखा जाता है। काफी कम मौकों पर उर्फी जावेद को पूरे ड्रेस में देखा जाता है। इसी बीच एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपनी तस्वीरों से सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

दरअसल हाल ही में उर्फी ने एक फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में अदाकारा ने कोई अतरंगी ड्रेस नहीं बल्कि इस बार उन्होंने साड़ी लुक में फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि उर्फी जावेद गोल्डन वर्क वाली साड़ी में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इस ड्रेस में एकदम हुस्न की मलिका लग रही हैं। हर कोई इनकी इन तस्वीरों को देखकर इंप्रेस हो रहा है।

urfi

उर्फी जावेद ने इस दौरान अपने बालों को स्ट्रेट कर ओपन किया हुआ है और ग्लोइंग मेकअप के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। एक्ट्रेस ने इस गोल्डन साड़ी के साथ जो ब्लाउज पहना है वह बेहद दीप है, और उसमें एक्ट्रेस अपना क्लीवेज लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं। उर्फी जावेद की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है, और फैंस इनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। बता दे इन तस्वीरों को उर्फी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 4.1 मिलीयन फॉलोअर्स हैं।

Related Articles

Back to top button