मनोरंजनराष्ट्रीय

द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री को जान से मरने के लिए की गई साजिश, बाल-बाल बचे

डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री इन दिनों 11 मार्च को रिलीज हुई अपनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अब हाल ही में विवेक ने फिल्म की चुनौतियों और धमकियों को लेकर कई खुलासे किए हैं। विवेक ने बताया कि कैसे उन्हें ‘द कश्मीर फाइल्स’ को लेकर डराया और धमकाया गया। इतना ही नहीं उनके ऑफिस में 2 लड़के जबरदस्ती घुस गए और उनके मैनेजर के साथ धक्का-मुक्की करने लगे।

विवेक रंजन ने बताया कि जब यह घटना हुई वह ऑफिस में नहीं थे। लेकिन, उनके ऑफिस में उनकी महिला मैनेजर थीं, जिसके साथ उन दो लड़कों ने बदतमीजी की थी। बता दें कि कुछ दिन पहले ही भारत सरकार ने विवेक को ‘Y’ कैटेगरी की सुरक्षा दी थी। विवेक ने सिक्योरिटी और लगातार मिल रही धमकियों को लेकर भी बातचीत की। साथ ही विवेक ने यह भी बताया कि उन्होंने क्यों अब तक इस बारे में बातचीत नहीं की थी।

बदमाशों ने मेरे बारे में पूछा और फिर भाग गए
विवेक अग्निहोत्री ने बताया, “हां मुझे इस फिल्म को लेकर धमकियों का सामना भी करना पड़ा है। हाल ही में दो लड़के हमारे ऑफिस में घुस गए। उस दौरान मैं और मेरी पत्नी (पल्लवी जोशी) वहां नहीं थे। ऑफिस में मेरी मैनेजर थीं। लड़के जबरन ऑफिस में घुसे और महिला को धक्का दिया और वह गिर गईं थीं। उन बदमाशों ने मेरे बारे में पूछा और फिर भाग गए। मैंने इस घटना के बारे में कभी बात नहीं की, क्योंकि मैं नहीं चाहता था कि ऐसे तत्वों को कोई फालतू का प्रचार मिले।”

Related Articles

Back to top button