बिजनेसराष्ट्रीय

iPhone 12 मिल रहा है सिर्फ 10 हजार में वो भी 128GB, जल्दी खरीदे कही खत्म ना हो जाए

आज के समय में आईफोन को नहीं लेना चाहता. सभी का सपना एक फोन लेने का होता है ताकि वह लोगों के सामने शौक कर सके. साथ ही आईफोन की अच्छी कैमरा क्वालिटी का लाभ भी उठा सके. यदि आप भी नया आईफोन लेने की सोच रहे हैं.वह भी कम कीमत पर तो आपको बता दें कि हम आपके लिए लेकर आ रहा है एक बड़ा ऑफर जिसके तहत आपको बहुत ही सस्ते दाम में आईफोन मिलने वाला है.

चलिए अब हम आपको इतने सस्ते आईफोन के बारे में बताते हैं.फेसबुक पर मिलने वाले इतने सारे आईफोन को भी कम दामों में यह सभी आईफोन नकली होते हैं.दरअसल यह आईफोन के फर्स्ट कॉपी होते हैं जो कि देखने में तो बिल्कुल आईफोन जैसे नजर आते हैं, लेकिन इनकी असल में फीचर्स बहुत खराब होते हैं और अलग होते हैं.

बता दें कि यदि आप आईफोन प्राइस को किसी भी ऑनलाइन मार्केटिंग वेबसाइट से खरीदते हैं तो आपको तकरीबन 58000 रुपए चुकाने पड़ेंगे लेकिन यदि आप इससे भी कम दाम में खरीदना चाहते हैं तो हम आपको एक ऐसी मार्केट के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर आपको आईफोन आधे से भी कम दाम में मिलने वाला है,बता दें कि यह मार्केट आपको ₹10000 में ही आईफोन बेच रहा है.

आपने फेसबुक में मार्केटिंग करते हुए कई लोगों को देखा होगा. कई लोग इस पर अपने प्रोडक्ट शेयर करते हैं तथा कई ग्राहक फेसबुक से मार्केटिंग कर कई चीजों को खरीदते भी है.बता दें कि फेसबुक पर ऐसे कई सारे मार्केट है जो कि आपको आईफोन कम दाम में अवेलेबल कराते हैं.साथ ही इस आईफोन के मार्केट में अब आईफोन 12 का मॉडल भी शामिल कर दिया गया है जिसे आप आधे से भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं.

आप जैसे ऐसे कई लोग होते हैं जो कि इन नक़ली आईफोन को असली आईफोन मानकर खरीद लेते हैं और बाद में पछताते हैं. बता दे कि आईफोन केवल देखने में आए फूल जैसे होते हैं. इनके फीचर्स काफी खराब होते हैं. इससे अच्छा तो यह होगा कि आप इनके अलावा कोई सस्ता स्मार्टफोन ही खरीद ले, क्योंकि इनके कैमरा क्वालिटी तक खराब होते हैं.

Related Articles

Back to top button