मनोरंजन

ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद कार्तिक आर्यन ने भूल भुलैया 3 का किया ऐलान, एक बार फिर आ रहे है रूह बाबा

Bhool Bhulaiyaa 3 Release Date: बॉलीवुड के सबसे सफर कलाकार कार्तिक आर्यन की भूलभुलैया 3 को लेकर मेकर्स ने ऐलान कर दिया। कार्तिक आर्यन सबसे हिट फिल्मों में से एक से रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है। इस बीच फैंस को कार्तिक आर्यन का फिर से रूह बाबा का तार देखने को मिलेगा जो ने काफी पसंद आया था। कुछ कार्तिक आर्यन भी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

कार्तिक आर्यन बॉलीवुड इंडस्ट्री के दमदार कलाकारों में शुमार है। वर्ष 2022 में कार्तिक आर्यन के लिए काफी बेहतरीन रहा उस वर्ष कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की सबसे दमदार फिल्म भूल भुलैया टू से फैंस का दिल जीत लिया था। इसके बाद बातें कार्तिक आर्यन ने ओटीटी पर अपनी मूवी फ्रेडी रिलीज की जिसे लोगों ने पॉजिटिव रिव्यु देकर अपनी खुशी जाहिर की। मूवी में कार्तिक आर्यन के काम को लेकर काफी अच्छा रिस्पांस दिया जाता है बेहद ही अनोखे अंदाज में वर्ष 2022 के आखिर में कार्तिक आर्यन ए सोशल मीडिया पर इस साल को भी विदा किया।
कार्तिक आर्यन ने कुछ वक्त पहले ही अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि बहुत जल्द भूलभुलैया 3 एक बार फिर आपको हंसाने आ रही है। कार्तिक ने का टीजर शेयर करते हुए दिखाया की शुरुआत में हवेली है जिसके पीछे कार्य कार्य नेहरू बाबा की आवाज में कहते हैं कि क्या लगा कहानी खत्म हो गई इसके साथ ही दरवाजा बंद हो जाता है और इसके बाद फिल्म का गाना आमी जे तोमार बसता है इसलिए कार्तिक आर्यन रूप बाबा की झलक में दिखाई भी देते हैं वे कहते हैं मैं आत्माओं से सिर्फ बात ही नहीं करता आत्माएं मेरे अंदर भी आ जाती है।
कार्तिक आर्यन ने अपने टीचर को पोस्ट करते हुए बताया कि वह बाबा रिटर्न्स दिवाली 2024 यह बात तो जाहिर हो गई कि यह हॉरर कॉमेडी फिल्म एक बार फिर लोगों को हंसाने और डराने वाले हैं। कार्तिक आर्यन ने जब से अपनी मूवी भूल भुलैया 3 का ऐलान किया है तब से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं एक ही उतरने कार्तिक आर्यन को टैग करते हुए लिखा कि हे भगवान इस ने तो मेरा दिल बना दिया है वही एक दूसरे पर लिखा अगले साल बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर कार्तिक आर्यन का जलवा दिखेगा।
.

Related Articles

Back to top button