मनोरंजनराष्ट्रीय

अमिताभ ने कही कश्मीर और मुगलों पर ऐसी खराब बात, करना पड़ा लोगों के गुस्से का सामना

इस समय ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म की चर्चा हर तरफ हो रही है। इस फिल्म के कंटेंट और इसकी कमाई ने सभी को हैरान कर दिया है। यह तो सभी को पता है कि फिल्म कश्मीर में हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार और नरसंहार पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है। इसमें मुख्य भूमिका में अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती जैसे दिग्गज एक्टर है।

जैसे जैसे समय बीत रहा है, उसी तरह यह फिल्म ब्लॉकबस्टर बनने की तरफ बढ़ रही है। बॉलीवुड कलाकारों से भी मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा है। कई कलाकारों ने इसका समर्थन किया है और इसकी प्रशंसा की है, तो वहीं कुछ कलाकारों ने इसका विरोध भी किया है।

अब इस फिल्म के कारण बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन सुर्खियों में बने हुए हैं। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का एक 40 साल पुराना वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो कि उनकी फिल्म ‘बेमिसाल’ का है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेत्री राखी गुलजार भी हैं।

इस फिल्म में अमिताभ बच्चन कश्मीर को मुगलों की खोज बता रहे हैं। राखी गुलजार भी मुगलों की तारीफ कर रही हैं। इसी बीच अमिताभ ने बिना कोई इशारा किए कैसा ट्वीट कर दिया है, जिस पर काफी लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। उनके ट्वीट को लोग अपने तरीके से जोड़ कर देख रहे हैं। आइए आपको बताते हैं कि आखिर मामला क्या है?

पहले देखे यह वीडियो
हम पहले उस वीडियो की बात करते हैं, जिसमें अमिताभ बच्चन कह रहे हैं कि, ‘एक बात आपको मालूम है? प्रशांत तुझे नहीं मालूम तो सुन ले, इंडिया में जितने हिल स्टेशन हैं सब के सब अंग्रेजों ने डिस्कवर किये है। एक कश्मीर ही है जिसे मुगलों ने डिस्कवर किया।’ फिर आगे अभिनेत्री राखी कहती हैं कि ‘मुगलों का तो जवाब ही नहीं। उनका म्यूजिक देखिए पेंटिंग देखिए आर्किटेक्चर देखिए।’

बिग बी ने किया ये ट्वीट
इसी बीच अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा है कि, हमको अब वह पता चल गया है जो पहले कभी पता नहीं था। इस ट्वीट को देखकर काफी लोग उन्हे ट्रोल कर रहे है। कोई कहता है कि अमिताभ ने कश्मीर में हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार पर लिखा है, तो कोई कहता है कि अमिताभ को शायद अब यह पता चल गया है कि कश्मीर मुगलों की खोज नहीं है। जबकि एक ने तो लिखा है कि, लेकिन बोलने की हिम्मत अभी भी नहीं आई? एक ने अमिताभ बच्चन को टारगेट करते हुए लिखा है कि आप जैसे लोग हमें पागल बनाते रहे।

Related Articles

Back to top button