मनोरंजन

प्रसिद्ध होने के लिए एक्ट्रेस Kiara Advani ने की सारी हदे पर, वीडियो देखकर आप भी हो जायेगे पानी पानी

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) बॉलीवुड इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं. उन्होंने बहुत कम समय में एक्टिंग के दम पर सिनेमा की दुनिया में अपने आपको स्थापित कर लिया है. कई फिल्मों में अपनी अदाकारी से कियारा (Kiara Advani) ने फैंस के दिलों अपनी खास जगह बना ली है. कियारा ने फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में मास्टरबेशन सीन देकर बवाल मचा दिया था, जो काफी चर्चा में रहा. इस सीन के लिए उन्होंने बहुत तैयारी की थी. उन्होंने खुद बताया कि वह गूगल से सीखी थी कि वाइब्रेटर का यूज कैसे करते हैं.

प्रोड्यूसर करण जौहर ने उनकी बहुत मदद की

कियार आडवाणी (Kiara Advani) ने नेहा धूपिया के चैट शो ‘नो फिल्टर’ में मास्टरबेशन सीन की तैयारी को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने बताया था कि इस सीन को करने में प्रोड्यूसर करण जौहर ने उनकी बहुत मदद की. उन्होंने कहा, करण ने हम सभी को बताया था कि क्या करना है? हालांकि मुझे लगा कि यह बहुत दिलचस्प होगा, लेकिन मुझे सच में इस डिवाइस के बारे में कुछ नहीं पता था.

इसके बारे में जानने के लिए मुझे गूगल करने की जरूरत पड़ी. इसके बाद मैंने ‘अगली ट्रुथ’ और कुछ फिल्में देखकर इसके बारे में जाना. इसके बाद मैंने इस सीन को अच्छी तरह से करने की कोशिश की और मैंने ज्यादा टेक नहीं लिए थे.

Related Articles

Back to top button