मनोरंजन

शादी के बाद भी कियारा आडवाणी नहीं ले रही रुकने का नाम पहनी लाखों रुपए की कीमत वाली ब्रालेट और ओपन स्लिट स्कर्ट, लोगों ने किया ट्रोल

जब सेलिब्रिटी किसी पार्टी या इवेंट में जाते हैं तो वो ऐसा लुक कैरी करते हैं जिससे हर किसी का ध्यान उनकी ओर जाए। इसके लिए वह अपने ड्रेसेस पर लाखों रुपए खर्च करते हैं। ऐसे मौकों पर यूनिक देखने के लिए सेलिब्रिटी बड़े-बड़े डिजाइनर से अपने ड्रेसेस को डिजाइन करवाते हैं। ऐसे ही एक इवेंट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने हाल ही में शिरकत की थी। इस पार्टी में जाने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी ड्रेस के ऊपर हजारों नहीं बल्कि लाखों रुपए खर्च किए थे।

इस दौरान कियारा आडवाणी ने ऑरेंज कलर की प्लेन ब्रॉलेट और टू साइड स्लिट ओपन स्कर्ट पहनी हुई थी। एक्ट्रेस के इस ब्रालेट के फ्रंट ने लंबी चेन लगी हुई थी। एक्ट्रेस इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है। कियारा का यह आउटफिट ऑस्ट्रेलियन ब्रांड डायांन ली ने डिजाइन किया था। जैसा कि हमने आपको पहले ही बताया कि एक्ट्रेस के इस आउटफिट की कीमत लाखों रुपए में है। कियारा आडवाणी का ये सिंपल सा दिखने वाला ब्रलेट 57 हज़ार रुपये से भी अधिक का है। वहीं एक्ट्रेस के इस टू साइड ओपन स्लिट स्कर्ट 71 हज़ार रुपये से है। अब अगर एक्ट्रेस के पूरे आउटफिट की कीमत जोड़ी जाए तो इनके इस सिंपल से दिखने वाले आउटफिट कीमत 1 लाख 20 हजार से भी अधिक है।

kiara advani

इतनी महंगी ड्रेस को लेकर कियारा आडवाणी सोशल मीडिया जमकर ट्रोल की जा रहीं है। लोगों का कीमत जानने के बाद कहना है कि आखिर इसमें ऐसा क्या लगा है जो ये इतनी महंगी आई है। बता दे इस ड्रेस को पहनकर कियारा आडवाणी ने फोटोशूट भी करवाया है जिसकी तस्वीरें इन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की है और वहां उनके 29 मिलियन फॉलोवर होने वाले है।

Related Articles

Back to top button