मनोरंजनराष्ट्रीय

‘गंस एंड गुलाब्स’ में अपनी दमदार एक्टिंग दिखाने आ रहे है राजकुमार राव

Rajkumar Rao अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने-जाते है उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बनाई है। राजकुमार उन अभिनेताओं में शामिल हैं, जो बड़े पर्दे के साथ ओटीटी स्पेस में भी खूब सक्रिय हैं और लगातार वेब सीरीज और फिल्में कर रहे हैं। वहीं अब उनको लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिससे सुनकर उनके फैंस खुशी से फूले नहीं समा रहे है।

प्राइम की बेहद लोकप्रिय वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के क्रिएटर्स राज एंड डीके (राज निदिमोरु और कृष्णा डीके) अब नेटफ्लिक्स (Netfilx) के लिए क्राइम-रोमांटिक ड्रामा ‘गंस एंड गुलाब्स’ (Guns and Gulaabs) लेकर आ रहे हैं। इस वेब सीरीज में राजकुमार राव अहम रोल में नजर आएंगे। नेटफ्लिक्स ने राजकुमार का फर्स्ट लुक रिवील कर दिया है जिसको लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। गंस एंड गुलाब्स में 90 के दशक की झलक दिखायी जाएगी। राज एंड डीके के साथ राजकुमार राव का ये पहला प्रोजेक्ट है।

इससे पहले स्त्री जैसी कामयाब फिल्म में एसोसिएट हो चुके हैं। खास बात यह है कि नेटफ्लिक्स के लिए राज एंड डीके और राजकुमार की ये पहली वेब सीरीज है। एक निर्माता के सबसे विश्वसनीय अभिनेता के रूप में गिने जाने वाले, राजकुमार राव के पास अनुभव सिन्हा की भेड़, नेटफ्लिक्स की “मोनिका ओ माय डार्लिंग”, धर्मा प्रोडक्शन की “मिस्टर एंड मिसेज माही” और तेलुगु फिल्म हिट: द फर्स्ट केस का हिंदी रीमेक भी है।

Related Articles

Back to top button